मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

देवरिया मामले पर मायावती ने सीएम योगी को दिलाई अपने शासनकाल की याद , कहा मैंने ऐसी की थी कार्रवाई


RAGHVENDRA CHAURASIA 06/08/2018 15:48 PM
1616 Views

 Lucknow . देवरिया मामले पर बसपा सुप्रीमो मायावती नाराज हो गई हैं। उन्होंने इस मामले पर योगी सरकार पर हमला किया है। मायावती ने कहा कि बिहार को लेकर सरकार सजग होती तो शायद यह कांड न होता। उन्होंने कहा कि यह कांड साबित करता है कि बीजेपी सरकारों में महिलाए व बेटियां असुरक्षित हैं। 

On the issue of Deoria, Mayawati reminded the yogi of his reign, saying that I had acted like this

यह भी पढ़ें... ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

बीजेपी शासित राज्यों में जंगलराज

मायावती ने कहा ​कि इस तरह की जघन्य घटनाएं साबित करती हैं कि बीजेपी शासित राज्यों में जंगलराज है। उन्होंने कहा कि प्रदेशों की कानून व्यवस्था की तरह ही महिलाओं की सुरक्षा का सम्मान भी बीजेपी की प्राथमिकता में नहीं है बल्कि यह चिंता का आखिरी विषय है।

मायावती ने की सख्त कार्रवाई की मांग


बहुजन समाज पार्टी की मुुखिया मायावती ने प्रदेश सरकार से मांग की इस मामले पर दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मायावती ने कहा कि यह घटना बिना सरकारी संरक्षण के चल ही नहीं सकता इसलिए अधिकारियों पर सीधी कार्रवाई होनी चाहिए। बसपा नेता ने कहा कि सरकार ऐसी कार्रवाई करें ताकि मिसाल बन सकें। 

अपने शासनकाल की याद दिलाई

मायावती ने मीडिया से बात करते हुए योगी सरकार को अपने शासनकाल की याद दिलाई। उन्होंने कहा ​कि हमारे शासनकाल के दौरान इलाहाबाद में एक महिला को नग्न कर घुमाया गया था। उन्होंने कहा कि सरकार ने सीधे पुलिस के बड़े अधिकारी (एसएसपी) को निलंबित कर दिया था। माया ने कहा जब तक सख्त से सख्त कार्रवाई नहीं होगी तब तक ऐसी घटनाओं पर प्रतिबंध नहीं लगाया जा सकता है।

आपको बता दें कि देवरिया जिले में बालिका संरक्षण गृह में 18 बच्चियों से रेप का मामला सामने आया है। जिसके बाद देश व प्रदेश की राजनीति में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: इस बड़े नेता ने भी किया एलान बहन जी बनें पीएम

Web Title: On the issue of Deoria, Mayawati reminded the yogi of his reign, saying that I had acted like this ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया