जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस मोहनलालगंज में


SHUBHENDU SHUKLA 06/08/2018 17:16:47
566 Views

Lucknow. जन सामान्य की शिकायतों का स्थानीय स्तर पर समाधान किया जाना ही सरकार की प्राथमिकता है। इसी क्रम में अगस्त माह के प्रथम मंगलवार 07 अगस्त को तहसील मोहनालागंज में जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करेगें। जनपद की पांचो तहसील मुख्यालयों पर सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन प्रातः 10बजे से किया जा रहा है। यह जानकारी अपर जिलाधिकारी प्रशासन श्रीप्रकाश गुप्ता ने दी। 

DM Kaushal Raj Sharma will preside over the Sampurn Solution Day

यह भी पढ़ें...देवरिया कांड : शाम 4 बजे गाड़ियों में ले जाई जाती थीं 15 साल से ज्यादा की लड़कियां, सुबह आने पर सिर्फ बहाती थीं आंसू

  भाग लेना अ​परिहार्य 

उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित होने वाले सम्पूर्ण समाधान दिवस में मुख्य विकास अधिकारी, तथा अन्य समस्त विभागों के जिला स्तरीय अधिकारियों की उपस्थिति अनिवार्य है। यदि अपरिहार्य कारण से जिला स्तरीय अधिकारी का भाग लेना सम्भव न हो, तो जिलाधिकारी से लिखित अनुमति प्राप्त कर अपने से ठीक नीचे के अधिकारी को सम्पूर्ण समाधान दिवस में भेजना सुनिश्चित करें। 

यह भी पढ़ें...भाजपा का मशहूर सांसद कांग्रेस में जाने को तैयार, भाजपा में हाहाकार

  ये हुए नामित

उन्होंने बताया कि तहसील मलिहाबाद हेतु अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व), तहसील सरोजनीनगर हेतु अपर जिलाधिकारी (आपूर्ति), तहसील बीकेटी के लिए अपर जिलाधिकारी (प्रशासन), तहसील सदर के लिएअपर जिलाधिकारी (टीजी) तथा तहसील मोहनलालगंज के लिए (भूमि अध्याप्ति द्वितीय) को नामित किया है। उन्होंने बताया कि नामित अधिकारीगण सम्पूर्ण समाधान दिवस के आयोजन दिवस पर शासनादेश में निर्दिष्ट निर्देशों के अनुपालन में प्रत्येक माह के प्रथत व तृतीय मंगलवार को जनपद की सभी तों में उपस्थित होकर कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे।

Web Title: DM Kaushal Raj Sharma will preside over the Sampurn Solution Day ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया