मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

50 हजार रुपए के लिए प​त्नी को दी ये सजा, तलाक बोलने के बाद कपड़े भी...


SHUBHENDU SHUKLA 06/08/2018 17:56:40
385 Views

Lucknow. सुप्रीम कोर्ट ने तीन तलाक को असंवैधानिक करार दिया है। वहीं केन्द्र सरकार इस पर कानून बनाने के लिए प्रयासरत है। लेकिन कोर्ट और सरकार केे आदेशों को भी ठेंगे पर रख लिया है। कुछ इसी तरह का मामला इलाहाबाद में सामने आया है। यहां दक्षिण कोलपुर में एक पति पर 50 हजार की डिमांड पूरी नहीं होने पर तीन तलाक बोल दिया। इतना ही नहीं सारे कपड़े भी छीन लिए। इसके बाद घर से निकाल दिया। पीड़ित पति से प्रताड़ित होकर मायके पहुंची और अब दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर है।

Allahabad Case Divorce given to wife for not giving 50 thousand rupees

यह भी पढ़ें...देवरिया कांड : शाम 4 बजे गाड़ियों में ले जाई जाती थीं 15 साल से ज्यादा की लड़कियां, सुबह आने पर सिर्फ बहाती थीं आंसू

  क्या है मामला 

खबरों के मुताबिक नैनी कोतवाली स्थित एडीए निवासिनी आक्शा बेगम का निकाह एक साल पहले दक्षिणी लोकपुर इलाके के नबी शेर से हुआ था। पीड़िता का आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। जब उसने रुपयों की डिमांड को पूरा करने में असमर्थता जताई तो मारपीट शुरू कर दी गई। इसके बाद गत 22 जून को नबी शेर ने पत्नी को मायके वालों से 50 हजार रुपए मांगकर लाने को कहा। लेकिन उसने असमर्थता जताते हुए इंकार कर दिया। 

यह भी पढ़ें...भाजपा का मशहूर सांसद कांग्रेस में जाने को तैयार, भाजपा में हाहाकार

  गहने और कपड़े छीने

रुपए दे पाने से इंकार करने पर पति ने तीन तलाक बोलते हुए उसके साथ मापीट की। इतना ही नहीं उसके गहने और कपड़े भी छीन लिए और घर से बाहर निकाल दिया। जब पीड़िता मायके पहुंची तो परिजनों के होश उड़ गए। परिजन जब मामले की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे तो पुलिस ने लीपापोती करना शुरू कर दिया। पुलिस की करतूतों के कारण पीड़िता दर दर भटकने को मजबूर है। थक हारकर पीड़िता ने एसपी को शिकायती पत्र दिया। इसके बाद नैनी थाने पर केस दर्ज हो सका। 

Allahabad Case Divorce given to wife for not giving 50 thousand rupees

Web Title: Allahabad Case Divorce given to wife for not giving 50 thousand rupees ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया