मुख्य समाचार
शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम! बाबा विश्वनाथ के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर लगी रोक, दरवाजे से ही करना होगा जलाभिषेक पहलू खां मामले में मायावती ने लिया बड़ा फैसला, सरकार से समर्थन... बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  कर्नाटक: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले यह विधायक सुर्खियों में, जानिए क्या है वजह मलेशिया में आयोजित तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस को संबोधित करेंगी एमिटी की प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर   कश्मीर के हालात पर सच को सामने नहीं आने देना चाहती योगी-मोदी की सरकार : भाकपा (माले) यूपी में मेरठ, प्रयागराज व खीरी से अवैध शराब बरामद
 

गुरु शिष्य के रिश्ते को किया शर्मसार, ​तीन नाबालिगों के साथ गंदा काम


SHUBHENDU SHUKLA 06/08/2018 18:02:07
406 Views

Jammu. देश में सख्त कानूनो के बावजूद नाबालिगों का उत्पीड़न रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जम्मू के त्रिकुटा इलाके में पहली कक्षा की तीन मासूम छात्राओं से छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला सामने अया है। मामले का खुलासा बत हुअ जब बच्च्यिों ने रोते हुए परिजनों से यह बात बताई। परिजनों ने पहले इसकी शिकायत प्रिंसिपल से की लेकिन उन्होंने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी शिक्षकों के खिलाफ केस दर्ज करा गिरफ्तार कर लिया है। 

 

Case of Trikuta area of ​​Jammu Teachers Flirting to  innocent Student
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...देवरिया कांड : शाम 4 बजे गाड़ियों में ले जाई जाती थीं 15 साल से ज्यादा की लड़कियां, सुबह आने पर सिर्फ बहाती थीं आंसू

  क्या है मामला 

पुलिस के मुताबिक तीन मासूम बच्चियों के परिजनों ने स्कूल शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। आरोप है कि शिक्षक मासूम ​बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें करता था। जब शिक्षक से डर कर एक बच्ची ने स्कूल जाने से मना कर दिया तो सच सामने आ सका। मां ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में देखा तो ब्लड के निशान थे। बच्ची ने रोते हुए शिक्षक की करतूत मां को बताई। वहीं, दूसरी ओर एक और छात्रा के अभिवावकों ने भी इसी तरह का आरोप शिक्षक पर लगाया। बच्चियों का कहना है कि पेंटिंग और संगीत सिखाते समय शिक्षक यह गंदा काम उनके साथ करते हैं।  

यह भी पढ़ें...भाजपा का मशहूर सांसद कांग्रेस में जाने को तैयार, भाजपा में हाहाकार

  प्रिंसिपल की लीपापोती

जब परिजनों ने मामले की शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से की तो वह लीपापोती में जुट गया। इसके बाद कहा कि लिखित में शिकायती पत्र दो इसके बाद ही कोई कार्रवाई होगी। जब स्कूल प्रशासन से मदद नहीं मिली तो पीड़ित परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत मिलने पर तीन शिक्षकों रोमित साहनी, संजीव दीवान, राजेश के खिलाफ धारा 354 आरपीसी के तहत केस दर्ज किया है। वहीं, तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है। परिजनों ने कहा है कि मामले के खिलाफ आरोपियों को सख्त सजा दिलाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। 

Case of Trikuta area of ​​Jammu Teachers Flirting to  innocent Student
प्रतीकात्मक चित्र
Web Title: Case of Trikuta area of ​​Jammu Teachers Flirting to innocent Student ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया