मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

जल्द ही रिलीज होगी सलमान केे जीजा आयुष की लवरात्रि, ली थी 4 साल की कड़ी ट्रेंनिंग...


SHUBHENDU SHUKLA 06/08/2018 19:06:26
388 Views

Mumbai. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के जीजा आयुष की डेब्यू फिल्म लवरात्रि का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है। सलमान के जीजा आयुष ने डेब्यू फिल्म को लेकर अपनी बात रखी है। आयुष ने कहा है कि यह बात सच है कि फिल्मों की दुनिया में अपनी पहचान बनाने का श्रेय सलमान खान को ही है। उन्हीं की कोशिश के कारण उनको फिल्म मिल पाई है। लेकिन फिल्मी दुनिया में अब उन्हें खुद को साबित करना है। एक सफल अभिनेता के तौर पर वह लोगों के सामने आएंगे। हालांकि, सलमान ने लवरात्रि के प्रोड्यूस होने से पहले आयुष को नसीहत भी दी थी। 

Salman Khan gave 4 year strict training to AYUSH

यह भी पढ़ें...गुरु शिष्य के रिश्ते को किया शर्मसार, ​तीन नाबालिगों के साथ गंदा काम

  करने जा रहे डेब्यू

बता दें कि आयुष की शादी सलमान की बहन अर्पिता के साथ हुई है। आयुष सुपर रोमांटिक फिल्म लवरात्रि में बॉलीवुड से डेब्यू करेंगे। सोमवार को इसका ट्रेलर भी लांच हो जाएगा। आयुष ने एक समाचार एजेंसी से बातचीत में बताया कि वह बहुत ही खुशनसीब हैं। उनको सलमान जैसा स्टार सही मार्गदर्शक के रूप में मिले हैं। सलामन की खूबी बताते हुए उन्होंने कहा कि वह बहुत ही बेहतर तरीके से किसी भी मामले में गाइड करते हैं। सलामान से चार साल की कड़ी ट्रेनिंग भी फिल्मों के लिए ली है।  

  सिर्फ काम करना है

आयुष कहते हैं कि सलामन ने ये बात भी समझाई कि चार साल की ट्रेनिंग के दौरान बहुत सारी बातें बताई। वह कहते थे कि बॉलीवुड में तुम्हारी एंट्री करा सकता हूं। लेकिन इस बात का डर है कि जब कैमरे के सामने पहुंचोगे तो वहां सिर्फ और सिर्फ काम ही दिमाग में होना चाहिए। डर पर पूरी तरह से जीत पानी होगी। इसके लिए वह कुछ नहीं कर सकते। कैमरे के सामने परफार्मेंस ही सबकुछ होती है। 

यह भी पढ़ें...बच्चों को गोद लेने के धंधे का भांडाफोड़, हकीकत जान उड़ जाएंगे होश...

  नाम के लिए अच्छा काम

सलमान ने आयुष से यह बात भी बताई कि एक कलाकार का बहुत ही नाम होता है। सारी दुनिया कलाकारों की इज्जत करती है। लेकिन यह बात ध्यान रखना होगा कि यदि फिल्म सही से काम नहीं करती तो दर्शक अच्छा एक्टर नहीं मानते हैं। दर्शकों को कुछ अलग चाहिए होता है। उस हूनर को अपने अंदर लाना जरूरी है।

Salman Khan gave 4 year strict training to AYUSH

आयुष ने कहा कि लोग सोचते हैं कि फिल्मों में आने के लिए खूबसूरत चेहरा, पर्सनालिटी जैसी चीजें जरूरी होती है। लेकिन सलमान के बताने पर पता चला कि कैमरे के सामने आने पर डॉयलाग याद रखने और कड़ी मेहनत के बाद ही सफलता की सीढ़ी को छुआ जा सकता है।  वह भी जब सेट पर पहुंचे तो कड़ी मेहनत का अहसास हुआ। आपको बता दें कि लवरात्रि गुजरात के बैकड्रॉप पर आधारित फिल्म है। इसमें वरीना हुसैन भी अहम भूमिका निभा रही हैं। फलहाल दर्शकों को आयुष के फिल्म लवरात्रि के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।

Web Title: Salman Khan gave 4 year strict training to AYUSH ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया