कोर्ट में ही अधिवक्ता की मां बेटी ने कर दी पिटाई, मचा हड़कंप


SHUBHENDU SHUKLA 06/08/2018 20:03:54
370 Views

Shimla. हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंचे अधिवक्ता की मां बेटी द्वारा पिटाई का मामला सामने आया है। घटना के दौरान यहां मौजूद लोगों की भीड़ जुट गई। किसी तरह अन्य वकीलों ने बीच बचाव करते हुए वकीलों को मां बेटी से आजाद कराया। पिटाई के बाद अधिवकता ने शिकायत भी दर्ज कराई है। वहीं, पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है।

Court Me Advocate Ki Maan Beti Ne Kar Di Pitaai

यह भी पढ़ें...बच्चों को गोद लेने के धंधे का भांडाफोड़, हकीकत जान उड़ जाएंगे होश...

  क्या है मामला 

खबरों के मुताबिक जालांधर के वकील अमित जिंदल घरेलू हिंसा मामले का केस देख रहे थे। सुनवाई केे दिन वह कोर्ट पहुंचे। इसके बाद जैसे ही कोर्ट के बाहर निकले तो विपक्ष के लोगों से बहस हो गई। बहस इस तरह उलझ गया कि मामला मारपीट तक आ पहुंचा। इसके बाद मां बेटी ने वकील की वहीं जमकर पिटाई कर दी। घटना में वकील को थोड़ी बहुत चोटें भी आई हैं। 

यह भी पढ़ें...जिस बेटे का कर दिया था अंतिम संस्कार, छह साल बाद लौट आया घर और फिर...

  समझ से परे मामला

वहीं, लोगों का कहना है यह अजीबोगरीब मामला समझ से परे है। दंपति के बीच घरेलू हिंसा का मामला कोर्ट में चल रहा है। सोमवार को कोर्ट में मामले की  सुनवाई थी। जज ने अगली तारीख भी लगा दी थी। लेकिन सुनवाई केे बाद जैसे ही वकील साहब कोर्ट से बाहर निकले तो पत्नी और सास ने पीटना शुरू कर दिया। वहीं, वकील ने मां बेटी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  

Court Me Advocate Ki Maan Beti Ne Kar Di Pitaai

Web Title: Court Me Advocate Ki Maan Beti Ne Kar Di Pitaai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया