सुहागरात पर ही पत्नी के साथ कर डाला घिनौना काम, हकीकत जान उड़ जाएंगे होश


SHUBHENDU SHUKLA 07/08/2018 14:29:59
1315 Views

Lucknow. शादी के बाद सुहागरात पर पति पत्नी एक दूसरे पर भरोसा जताने की और एक दूसरे को समझने की कोशिश करते हैं। लेकिन एक युवक की सुहागरात के दिन ही चौंकाने वाली घिनौनी करतूत सामने आई है। जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल, पति ने पत्नी को ब्लैकमेल करने के लिए अश्लील फोटो खीच ली। इसके बाद ऐसा कांड किया कि पत्नी को पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी। 

Husband has taken pictures of wife Firstnight of marriage
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस मोहनलालगंज में

  क्या है मामला

खबरों के मुताबिक घटना यूपी के मेरठ की है। यहां युवती की दो माह पहले शादी हुई थी। पति शादी के बाद मिले दहेज से खुश नहीं था। इसका बदला लेने के लिए मोबाइल से पत्नी की अश्लील फोटो खींच ली। इसके बाद पति ने अधिक दहेज के लिए पत्नी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। साथ ही यह भी धमकी दी कि यदि किसी से इस बात का जिक्र किया तो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। 

यह भी पढ़ें...देवरिया मामले में जांच का आदेश सिर्फ दिखावा : राजेन्द्र चौधरी

  पिता से बताई बात

पति की हरकत से परेशान होकर दुल्हन ने पिता से आपबीती सुनाई। जब मामले की जानकारी परिजनों को हुई तो हड़कंप मच गया। विवाहिता पति से नाराज होकर मायके चली गई। पति की इस करतूत ने एक ही झटके में विवाहिता के सारे अरमान को चूर कर दिया। 

Husband has taken pictures of wife Firstnight of marriage
प्रतीकात्मक चित्र
Web Title: Husband has taken pictures of wife Firstnight of marriage ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया