मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

एक बार जरुर करें इस जन्नत की सेर, इसकी खूबसूरती नहीं देखी तो क्या देखा..


DEEPSHIKHA JAISWAL 07/08/2018 19:15:04
255 Views

New delhi.  प्रकृति से प्यार करने वालों के लिए उत्तराखंड किसी जन्नत से कम नहीं है। यहां हर दिन हजारों लोग घूमने आते हैं। बता दें कि इसे देवभूमि के नाम से भी जाना जाता है। ट्रे‌किंग के शौकीनों के‌ लिए यह सबसे बेहतर जगह मानी गई है।

Once upon a time see the beauty of this paradise

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  जन्नत सी खूबसूरती

कहा जाता है कि धरती पर अगर कहीं जन्नत है तो वह यहीं हैं। यहां धार्मिक स्थल के साथ-साथ घूमने की भी कई जगह हैं, जिसे देखने के लिए हर धर्म के लोग आते हैं। लेकिन सबसे अधिक यहां ट्रे‌किंग का शोख रखने वाले लोग आते हैं। हर साल बड़ी संख्या में पर्वतारोही यहां पहुंचते हैं। तो एक बार आप भी जरुर करें इस जन्नत की सेर।

Once upon a time see the beauty of this paradise

  एवरेस्ट से कम नहीं 

पर्वतारोहियों के बीच भले ही विश्व की सबसे ऊंची चोटी एवरेस्ट को माना जाता है, लेकिन गंगोत्री हिमालय क्षेत्र में मौजूद दर्जनों हिमशिखर भी कुछ कम नहीं हैं।

Web Title: Once upon a time see the beauty of this paradise ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया