मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

ब्रैड पिट के खिलाफ फिर कोर्ट जाएंगी एंजेलिना, इसलिए लिया ये फैसला


SHUBHENDU SHUKLA 08/08/2018 18:25:33
1939 Views

Washington. मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने हसबैंड ब्रैड पिट से तलाक होने के बाद एकबार फिर कोर्ट जाने का फैसला किया है। बता दें कि एंजिलेना और ब्रैड पिट से तलाक होने के बाद यह मामला सुर्खियों में बना हुआ है। 

Angelina Jolie will go against former husband Brad Pitt

यह भी पढ़ें...मां ही बनी बेटी के लिए हैवान, घर के आंगन में किया घिनौना कांड...

  ये है वजह

एंजेलिना का आरोप है कि तलाक मिलने के बाद से उनको बच्चों के लिए गुजारा भत्ता नहीं मिल रहा है। इससे बच्चों का पालन पोषण करना मुश्किल हो गया है। इसलिए वह ब्रैड पिट के खिलाफ फिर से कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी। उनके खिलाफ गुजारा भत्ता नहीं देने को लेकर शिकायत भी दर्ज कराएंगी।  

  कोर्ट में आवेदन

खबरों के मुताबिक एंजेलिना के मीडिया प्रवक्ता ने कहा है कि लॉस एंजिलिस सुपीरियर कोर्ट में ब्रैड पिट के खिलाफ आवेदन कर दिया गया है। अपनी क्षमता के अनुसार बच्चों का पालन पोषण करने के लिए गुजारा भत्ता दें। एंजेलिना के वकील ने भी इस बात का दावा किया है कि तलाक मिलने के बाद से ही गुजारा भत्ता नहीं दिया जा रहा है। इसलिए कोर्ट में शिकायत कर गुजारा भात्ता की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें...इमरान की शपथ पर लगा ग्रहण, चुनाव आयोग ने उठाया ये बड़ा कदम

  शूटिंग में व्यस्त पिट

आपकों बता दें कि सितंबर 2016 में ब्रैड पिट और एंजेलिना का तलाक हुआ था। एंजेलिना के 6 बच्चे हैं। ऐसे में अकेले उनका खर्च संभालना मुश्किल हो रहा है। इसलिए कोई रास्ता नहीं बचने पर अब कोर्ट का ही सहारा लेकर गुजारा भत्ता के लिए आवेदन किया। वहीं, ब्रैड पिट अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 
'वन्स अपॉन ए टाइम की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

Angelina Jolie will go against former husband Brad Pitt

Web Title: Angelina Jolie will go against former husband Brad Pitt ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया