मुख्य समाचार
 

महिला एसआई संचालक से कर रही थी ये गंदा काम, पति के साथ गिरफ्तार


SHUBHENDU SHUKLA 08/08/2018 19:03:22
221 Views

Jaipur. खाकी अपनी करतूतों को लेकर समय समय पर शर्मसार होती रही है। जिस पुलिस से जनता सुरक्षा की उम्मीद रखती है, वहीं उत्पीड़न और अपराधियों जैसा व्यवहार करने लगती है। कुछ इसी तरह के मामले में जयपुर की सब इंस्पेक्टर बबीता चौधरी को पति सहित गिरफ्तार करने की खबर आई है। इंस्पेक्टर पर आरोप है कि विज्ञापन बनाने वाली कंपनी के संचालक को फोन किया। इसके बाद बिटकॉइन के मामले में हेराफेरी करने का आरोप लगाया। झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी देकर धन उगाही करने लगी। आरोपी महिला इंस्पेक्टर को पांच लाख रुपए रिश्वत लेने जैसा गंदा काम करने के आरोप में पुलिस ने रंगे हाथो गिरफ्तार किया है। 

jaipur Case Women sub Inspector arrested for taking bribe

यह भी पढ़ें...ब्रैड पिट के खिलाफ फिर कोर्ट जाएंगी एंजेलिना, इसलिए लिया ये फैसला

  क्या है मामला 

शहर के शिप्रापथ थाना इलाके में सब इंस्पेक्टर बबीता चौधरी की तैनाती थी। आरोपी महिलाए इंस्पेक्टर ने कंपनी के संचालक को झूछे मुकदमें में फंसाने की धमकी देकर 50 लाख रुपए की डिमांड की। जिस पर संचालक ने विनती करते हुए कहा कि अभी उसका धंधा नया है। इतनी रकम नहीं दे सकेगा। लेकिन इंस्पेक्टर ने कहा कि उसे पूरे रुपए चाहिए। डर के कारण कंपनी संचालक ने कहा कि वह पांच पांच लाख रुपए किश्तों में दे देगा। 

jaipur Case Women sub Inspector arrested for taking bribe

यह भी पढ़ें...इमरान की शपथ पर लगा ग्रहण, चुनाव आयोग ने उठाया ये बड़ा कदम

  रिश्वत लेने पहुंची होटल

महिला इंस्पेक्टर ने संचालक की बात मान ली। इसके पहले ही संचालक ने मामले की शिकायत एंटी करप्शन टीम से कर दी। इसके बाद जब आरोपी महिला इंस्पेक्टर अपने पति अमरदीप के साथ एक होटल में पहुंची। यहां पहले से मौजूद एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथो पकड़ने के लिएए जाल बिछाया। इसके बाद रिश्वत की पहली किश्त लेते ही दबोच लिया।

Web Title: jaipur Case Women sub Inspector arrested for taking bribe ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया