चुनाव आयुक्‍त से मिलने जा रही कांग्रेस की वरिष्ठ टीम, फर्जी वोटर लिस्ट को लेकर आ सकता है बड़ा फैसला


SUJEET KUMAR 09/08/2018 10:14:09
1114 Views

Bhopal. आगामी मध्य प्रदेश विधान सभा चुनाव के मद्देनजर बड़ी संख्या में मतदाता सूची में गड़बड़ी की आशंका जाताते हुए कांग्रेस का वरिष्‍ठ प्रतिनिधिमंडल गुरुवार (9 अगस्त) को चुनाव आयुक्‍त से मुलाकात करेगा। जिसमें ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया, दिग्विजय सिंह, कमलनाथ, दीपक बाबरिया सुरेश पचौरी और विवेक तन्‍खा समेत अन्य और भी नेता शामिल हैं। 

madhya pradesh congress party complaint for voter list to ec

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह प्रतिनिधिमंडल मध्य प्रदेश के मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय की कार्यप्रणाली की शिकायत करेगा। अभी कुछ ही दिन पहले मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्य चुनाव आयुक्त से शिकायत करने की बात कही थी। इसमें कांग्रेस प्रवक्ता मानक अग्रवाल का कहना था कि बड़ी संख्या में मतदाता सूची में गड़बड़ी की आशंका है। 

madhya pradesh congress party complaint for voter list to ec

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें...

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में फर्जी वोटर आईडी कार्ड को लेकर कांग्रेस द्वारा चुनाव आयोग को शिकायत के बाद प्रेदश भर में चुनाव आयोग ने अपना जांच अभियान चलाया है। जिसमे अबतक करीब 24 लाख फर्जी वोटर आईडी कार्ड को वोटर्स लिस्ट से हटाया जा चुका है। जांच में सबसे ज्यादा फर्जी वोटर के नाम भोपाल की हुजूर विधान सभा सीट से सामने आए हैं। वहीं दूसरे दूसरे स्थान पर इंदौर में बोगस वोटरों के नाम चुनाव आयोग को मिले हैं।  

Web Title: madhya pradesh congress party complaint for voter list to ec ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया