पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़े दो शातिर बदमाश


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 09/08/2018 18:08:26
236 Views

Jhansi. सकरार थाना क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दोनो बदमाश अपनी-अपनी प्रेमिका के खर्चो को पूरा करने के लिए चोरी व लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस ने बदमाश के पास से एक चोरी की बाइक समेत चांदी के सिक्के, तमंचा व कारतूस बरामद किये। बताया गया कि दोनों बदमाशों के विरूद्व गैरजनपद में भी कई संगीन मामले दर्ज हैं।

Two vicious crooks caught during shootout by police
बीती देर रात थाना प्रभारी बीएल यादव अपनी टीम के साथ फरार और वांछित बदमाशों की तलाशा में क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। तभी उन्हें सूचना मिली कि ग्राम लुहारी तिराहे के समीप शातिर बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े हैं। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस टीम बताये गये स्थान पर पहुंची। वहां पुलिस को देख दो बदमाश बाइक पर सवार होकर भागने लगे। पुलिस ने जब बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। इस पर पुलिस ने जबाबी कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये बदमाशों के पास से पुलिस ने चोरी की एक बाइक, तनिष्क रिमार्क लगे चांदी के सिक्के, दो 315 बोर के तमंचे व कारतूस बरामद किये। थाने लाकर की गई पूछंताछ में दोनों ने अपने नाम राजकुमार रायकवार निवासी मवई जिला हमीरपुर व विजय उर्फ नन्दू निवासी हमीरपुर बताया।
बॉक्स
प्रेमिका के शौक पूरा करने के लिए बने अपराधी
थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनो बदमाशों पर हमीरपुर जिले में कई मुकद्मे दर्ज है। झांसी जिले में उनकी प्रेमिकाएं रहती हैं। उनके व अपने खर्चे पूरे करने के लिए उन्होंने अपराध का रास्ता चुना है। मौका पाते ही दोनों चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देकर प्रेमिकाओं के शौक को पूरा करते थे।
बॉक्स
सकरार कस्बे में की थी चोरी की वारदात
पकड़े गये दोनों बदमाशों ने 6/7 अगस्त की रात में सकरार थाना क्षेत्र में रहने वाले आलोक शर्मा के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जहां से बदमाशों ने  नकदी और सोने-चांदी के जेवरात चोरी किये थे। जिसमें चांदी के सिक्के पुलिस ने बरामद कर लिए। बताया कि इसके अलावा बदमाशों ने अन्य कई वारदातों कों अंजाम दिया है। जिनकी जानकारियां जुटाई जा रही है।

 

 

Web Title: Two vicious crooks caught during shootout by police ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया