मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

मुंडन कराकर किया हरिजन एक्ट व आरक्षण का विरोध


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 09/08/2018 18:10:40
140 Views

Jhansi. हरिजन एक्ट व आरक्षण के विरोध में भारतीय प्रजा शाक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर के प्रमुख चौराहे पर नारेबाजी की। साथ ही मुंडन कराकर विरोध जातते हुए केन्द्र सरकार को पास किए हुए कानून को वापस लिए जाने की मांग की।  

Oppose Harijan Act and reservation done by MUDN
हरिजन एक्ट व आरक्षण के विरोध में गुरूवार को भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज रावत के नेतृत्व में तमाम कार्यकर्ता ईलाइट चौराहे पर पहुंचे। वहां उन्होंने हरिजन एक्ट और आरक्षण जैसे कानून को केन्द्र सरकार से वापस लिए जाने की मांग की। यही नहीं पंकज रावत सहित समर्थकों ने मुंडन कराते हुए कहा कि हरिजन एक्ट व आरक्षण के कानून को समाप्त किया जाये। पंकज रावत ने कहा कि सामान्य जाति के साथ सौतेला व्यवहार हो रहा है। सरकारें अपने वोट बैंक के लालच में देश को सकंट में डाल रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि हरिजन एक्ट व आरक्षण के कानून को वापस नहीं लिया गया तो पार्टी विरोध प्रदर्शन करती रहेगी।

 

 

 

Web Title: Oppose Harijan Act and reservation done by MUDN ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया