मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

छात्राओं की सुरक्षा के लिए डीएम को सौंपा ज्ञापन


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 09/08/2018 18:18:32
145 Views

Jhansi. स्कूल, कॉलेजों व कोचिंग सेंटरों के बाहर खड़े होने वाले शौहदों द्वारा छात्राओं के साथ छेड़खानी व अभ्रदता की घटनाएं आये-दिन प्रकाश में आ रही रही। इसको लेकर जन अधिकार पार्टी की महिला कार्यकत्रियों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर ऐसे स्थानों पर छात्राओं की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करायें जाने की मांग की।  

Memo assigned to DM for safety of students

गुरूवार को जन अधिकार पार्टी की महिला कार्यकत्रियों ने जिलाधिकारी शिवसहाय अवस्थी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने देवारिया में हुई घटना को शर्मनाक बताया। साथ ही बताया कि स्कूल, कॉलेजों व कोचिंग सेंटरों से छुट्टी के बाद छात्राओं के घर जाते समय वहां खड़े होने वाले शौहदों द्वारा छेड़खानी व अभ्रदता की घटनाएं आये-दिन प्रकाश में आ रही रही। कई घटनाओं की शिकायतें पुलिस से किए जाने के बाद भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं होती।

उन्होंने जिलाधिकारी से मांग करते हुए कहा कि कॉलेज, स्कूल व कोचिंग सेंटरों के बाहर छात्राओं की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम करायेंज जाए जिससे छात्राएं सुरक्षित हो सके। इस दौरान शीला कुशवाहा, मालती, सुनीता कुशवाहा, गीता वर्मा, राधा वर्मा, सावित्री वर्मा, लक्ष्मीबाई, बेनी बाई समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

Web Title: Memo assigned to DM for safety of students ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया