बीजेपी विधायक का विवादित बयान,भगवान का प्रसाद मानकर बच्चा पैदा करें


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/08/2018 18:44:38
467 Views

Baliya. भारतीय जनता पार्टी के बहुचर्चित विधायक सुरेद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान देकर सुर्खियों में छा गए हैं। विधायक ने कहा हिन्दुस्तान में हिंदू कम न हो इसलिए हिन्दुओं को भगवान का प्रसाद मानकर बच्चे पैदा करना चाहिए।

BJP MLA

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

   हम 2 हमारे 5 नहीं बल्कि भगवान का प्रसाद

बलिया से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। गुरूवार को एक कार्यक्रम के दौरान सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि हिन्दुस्तान की धरती पर हिंदू अधिक हैं इसलिए इस देश का नाम हिन्दुस्तान है। उन्होंने कहा जिस दिन हिन्दुओं की संख्या कम हो जाएगी हिन्दुस्तान नहीं रहेगा। विधायक ने कहा इसके लिए सभी हिन्दुओं भाईयों को इस विषय पर चिंतन करना चाहिए। सुरेन्द्र सिंह ने कहा हम 2 हमारे 5 नहीं बल्कि भगवान का प्रसाद मानकर बच्चे पैदा करें।

  सेना को छूट मिल जाए तो पाकिस्तान का गर्दा झाड देगी

बीजेपीे विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि पाकिस्तान अपनी पुरानी हरकत से बाज नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना को एक सप्ताह की छूट मिल जाए तो पाकिस्तान का सारा गर्दा झाड़ देगी। 

आपको बता दें कि इससे पहले बीजेपी विधायक ने कहा था कि हिन्दुओं को कम से कम 5 बच्चे पैदा करने चाहिए। 

यह भी पढ़ें..राज्यसभा में उपसभापति बन गया ये नेता, जानें क्या बोले गुलाम नबी आजाद

 

Web Title: BJP MLA's Surendra sing controversial statement, yielding a child's offerings to God ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया