मुख्य समाचार
 

बिहार व यूपी के बाद अब मध्य प्रदेश में दिव्यांग बालिका से रेप,सीएम शिवराज ने दिया ये जवाब


RAGHVENDRA CHAURASIA 10/08/2018 14:34 PM
251 Views

Bhopal . बिहार के मुजफ्फरपुर व यूपी के देवरिया के बाद अब मध्य प्रदेश में हॉस्टल की बालिका से रेप का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस घटना की निंदा करता हूं। सीएम ने कहा कि इस घटना से मेरा मन बहुत ही व्यथित है,आरोपी को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलाऊंगा।

After the Bihar and UP, now Madhya Pradesh, the rap, Shivraj Singh gave a reply to Divya Balika

यह भी पढ़ें..ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

सीएम ने अधिकारियों को दिया कड़ी सज़ा का निर्देश

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छात्रा से रेप की घटना की निंदा की है। सीएम शिवराज ने मामले को गंभीरता से लेते अधिकारियों व पुलिस के मुखिया डीजीपी को निर्देश दिया कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सज़ा दी जाए। इसके साथ ही सीएम शिवराज ने अनाथलायों में देख रेख के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बेटियों के हॉस्टल के निरीक्षण हर महीने किया जाए।एमपी सरकार प्राईवेट हॉस्टल के लिए जल्द नियम बनाएगी।

कांग्रेस ने कहा रेप के मामले में एमपी अव्वल

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सिंह पर निशाना साधा है। कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश का मुखिया मामा नृत्य में व्यस्त है। कमलनाथ ने कहा कि रेप के मामले में पहले से एमपी अव्वल स्थान पर है।उन्होंने कहा कि अन्य प्रदेशों की तरह यहां भी बालिका गृह सुरक्षित नहीं हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि सरकार प्रदेश के सभी हॉस्टल की जांच कराए, और उन्हें सुरक्षा मुहैया कराए। 

After the Bihar and UP, now Madhya Pradesh, the rap, Shivraj Singh gave a reply to Divya Balika

यह भी पढ़ें..50 किमी साइकिल यात्रा पर निकलेंगे अखिलेश यादव, खजांची का परिवार दिखाएगा हरी झंडी

 

 

Web Title: After the Bihar and UP, now Madhya Pradesh, the rap, Shivraj Singh gave a reply to Divya Balika ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया