मुख्य समाचार
हाईकोर्ट ने नगर आयुक्त को दिया आदेश, तीन दिन में शहर को साफ-सुथरा बनाने की पेश करें योजना वोट देना हमारा अधिकार ही नहीं, बल्कि नैतिक जिम्मेदारी भी : मुख्य निर्वाचन अधिकारी जानिये कौन हैं डोम राजा, जो पीएम मोदी के बनेंगे प्रस्तावक OMG: 30 साल छोटी डांसर को डेट कर रहा ये एक्टर सरकारी शिक्षा का हाल, प्रति विद्यालय 11 छात्रों का नामांकन कूड़े के ढेर में लगी आग, दुकान सहित रिक्शा हुआ जल कर राख़   जब डिंपल ने मायावती का पैर छूकर लिया आशीर्वाद जानिए, मौसमी चटर्जी से जुड़े अनसुने पहलू पुलिस की तत्परता से बची मासूम की जान यूपी बोर्ड: रिजल्ट को लेकर रास्ता साफ, सामने आ गई डेट महिला टी-20 चैलेंज : हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और मिताली अलग- अलग टीमों की करेंगी अगुवाई सपा बसपा की संयुक्त रैली में सांड ने मचाया जमकर उत्पात कुशीनगर लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से 4 प्रत्याशियों ने दाखिल किये नामांकन पत्र देश की 130 करोड़ जनता का बार-बार अपमान क्यों कर रही है बीजेपी : मायावती प्रधान जी प्रेस वार्ता से भागते हैं : अखिलेश भाजपा ने ईवीएम को हैंक कर लिया है- हार्दिक पटेल कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

न्याय मांगने गए पीड़ित पूर्व पार्षद को एसएसपी कार्यालय से भगाया


SMT. HARSHITA PATAIRIYA 10/08/2018 18:56:56
229 Views

पीड़ित परिजनों के साथ चौराहे पर बैठा धरने पर

Jhansi. प्रेमनगर थाना क्षेत्र में बीते दिनों एक पूर्व पार्षद पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर गोली मार दी थी, जिससे वह घायल हो गया। नामजद आरोपियों के विरूद्व मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर सकी। इस पर पीड़ित शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचा। आरोप लगाया कि एसएसपी की मौजूदगी में पीआरओ ने उसके साथ अभद्रता करते हुए दुत्कार कर भगा दिया। इसके बाद पूर्व पार्षद परिजनों के साथ शहर के प्रमुख चौराहे पर धरने पर बैठ गया।

राजगढ़ निवासी पूर्व पार्षद वीरेन्द्र खटीक अपने साथी के साथ करीब 25 दिन पूर्व रात्रि में हंसारी से अपने घर राजगढ़ जा रहा था। तभी रास्ते में कुछ लोगों ने उस पर जानलेवा हमला करते हुए गोली मार कर भाग गए। गोली लगने से वह घायल हो गया। इसके बाद पीड़ित पूर्व पार्षद की तहरीर पर पुलिस ने नामजद आरोपियों के विरूद्व मामला दर्ज कर लिया था। वीरेन्द्र खटीक का आरोप है कि नामजद आरोपियों के विरूद्व मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस अब तक किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी। इस पर वह शुक्रवार को परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचा।

Go from SSP office to former councillor to seek justice​​​​​​​

आरोप लगाया कि जब उसने एसएसपी विनोद कुमार सिंह से आरोपियों की गिरफ्तारी करायें जाने की मांग की तो एसएसपी ने कपड़ो की फॉरेंसिक जांच करने की बात कही। तो पीड़ित ने उसने यह कह दिया कि जांच क्या होती साहब, हम स्वयं आये है और मुझे गोली लगी थी। बस फिर क्या कि पहले उन्होंने उसके साथ अभद्रता की। इसके बाद उनके पीआओ ने दुत्कार और अभद्रता करते हुए धक्का देकर कार्यालय से बाहर निकाल दिया।

पुलिस अधिकारी के कार्यालय से इस तरह निकाले जाने से क्षुब्ध होकर पीड़ित परिवार सहित नगर के प्रमुख ईलाइट चौराहे पर धरने पर बैठ गया। जब इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों को हुई तो सीपरी बाजार व नवाबाद थाने की पुलिस सहित अधिकारी मौके पर पहुंच गए। करीब डेढ़ घण्टे तक चले मान मनोवल के बाद पीड़ित को धरने से उठाया और कार्रवाई का आश्वासन दिया। 

 

Web Title: Go from SSP office to former councillor to seek justice ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया