मुख्य समाचार
राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों? प्रियंका को उमा ने बताया चोर की पत्नी, सियासत में भूचाल बदमाशों ने आईटीआई की छात्रा पर फेंका तेजाब आजम की टिप्पणी पर महिलाओं का विरोध लंदन की टिकट पहुंची 2 लाख के करीब, घरेलू टिकट भी हुई महंगी अगड़ा, पिछड़ा या दलित, तीनों की त्रिवेणी मोदी जी के गले का हार : केशव मतदाता एक्सप्रेस पहुंची लखनऊ, मतदाता जागरूकता का दिया संदेश शारदा नहर में मिला छात्र का शव, पिता ने लगाया हत्या का आरोप अजय देवगन पर तनु का गंभीर आरोप, कही ये बड़ी बातें विश्व कप की स्टैंडबाय खिलाड़ियों की सूची अंबाती रायडू और ऋषभ पंत को मिली जगह इस कंपनी में निकली कई पदों पर भर्तियां, योग्यता 12वीं पास रिस्क नहीं लेना चाहती बहन जी इसलिए कर दिया बड़ा फेरबदल 
 

महागठबंधन: अखिलेश यादव ने किया ऐलान, सपा सपा-बसपा-रालोद करेगी मुकाबला, कांग्रेस भी...


SHUBHENDU SHUKLA 11/08/2018 08:33:06
1725 Views

Lucknow. अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा-रालोद मुकाबला करेगी। कांग्रेस भी महागठबंधन में शामिल होगी। जनता भाजपा सरकार के कार्यों से नाराज है। अब बदलाव की सोच जनता में आ गई है। बीजेपी सरकार में किसानों को कुछ नहीं मिला। गन्ना किसानों का 12 हजार करोड़ बकाया है। और तो और किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य भी नहीं मिला। उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी को जो पसंद है, सीएम उसके विरोध में आ जाते हैं। 

Akhilesh Yadav Speak Attack on BJP government

यह भी पढ़ें...कांवड़ियों के हंगामें पर सुप्रीम कोर्ट सख्त

  रुकवा दिया आम मंडी

अखिलेश ने कहा कि जब पीएम ने शहर के दशहरी आम की प्रशंसा की तो सीएम ने आममंडी ही रुकवा दिया। इसी तरह कन्नौज में इत्र की खुशबू पीएम को पसंद आई तो इस संबंध में जो योजना थी उसे ही रोक दिया गया। सपा सरकार जो मंडिया किसानों के हित के लिए बना रही थी, वह भी सरकार को रास नहीं आई।

  सिर्फ शिलान्यास किया

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने दम पर कुछ नहीं किया। जो भी किया पूर्व की सरकार में हुए कार्यों को शिलान्यास करके अपना नाम कर लिया।पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से वाराणसी, अयोध्या, गोरखपुर को नहीं जोड़ा जा रहा है। यहां तक कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हवाई जहाज उतर गया। यूपी में बीजेपी सरकार का किसी भी तरह का निवेश नहीं आया। सिर्फ शिलान्यास और उद्घाटन के कार्यों में ही  व्यस्त रही।

  सीटें तय करेगी पीएम

उन्होंने कहा कि देश को अब नए प्रधानमंत्री की आस है। महागठबंधन को लेकर जनता में उम्मीदें जगी है। विपक्ष जब बड़ी सीटें लेकर सामने उभरेगा तो तय होगा कि देश का पीएम कौन बनेगा। लोकसभा चुनाव में यूपी की अहम भूमिका है। दिल्ली का रास्ता यूपी की राजधानी से ही होगर जाता है।

  कांग्रेस की दोस्ती 

उन्होंने कहा कि यूपी में सपा-बसपा-रालोद मिलकर चुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस से जो दोस्ती है, उसका साथ भी नहीं छोड़ेंगे। यूपी में सबसे अधिक सीटें हैं, ऐसे में बंटवारे को लेकर असंतुष्ट रहने का सवाल ही नहीं बनता। उलझन तो सिर्फ बीजेपी को हो रही है। 

  देवरिया घटना की निंदा

उन्होंने कहा कि देवरिया में ​बच्चियों और महिलाओं के साथ जिस तरह से घटनाएं हुई हैं, वह बहुत ही निंदनीय है। मामले की गहराई से जांच की जानी चाहिए। जो भी आश्रय गृहों के संचालक थे, वह सरकारी कार्यक्रमों में शामिल होे थे। सीएम का हर महीने गोरखपुर दौरा रहता था। लेकिन उनको अपने पड़ोस में क्या चल रहा इसकी जानकारी तक नहीं हो पाई। जेल में ही मर्डर हो गया। यह भी सीएम को पता नहीं चला

Web Title: Akhilesh Yadav Speak Attack on BJP government ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया