मुख्य समाचार
कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

कनाडा में गोलीबारी से 4 की मौत, पुलिस ने जारी किया हाई अलर्ट


SUJEET KUMAR 11/08/2018 10:02 AM
405 Views

New Delhi. पूर्वी कनाडाई शहर फ्रेडरिकटन में गोलीबारी की घटना में चार लोगों की मौत होने की ख़बर सामने आ रही है। फ्रेडरिकटन पुलिस ने शुक्रवार को ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी है। इस घटना में अभी मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है। घटना के बाद पुलिस ने लोगों को घरों में ही रहने की सलाह दी है। 

Police in eastern Canadian city of Fredericton say 4 dead in shooting

 

Police in eastern Canadian city of Fredericton say 4 dead in shooting; circumstances unclear, reports AP

— ANI (@ANI) August 10, 2018

 

गौरतलब है कि अभी पिछले महीने ही एक बंदूकधारी ने टोरंटो की व्यस्त सड़कों पर गोलीबारी कर दी थी। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी और 13 लोग घायल हो गए थे। गोलीबारी करने के बाद बंदूकधारी ने खुद को भी गोली मार ली थी। 

Web Title: Police in eastern Canadian city of Fredericton say 4 dead in shooting ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया