मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

कनाडा में गोलीबारी से 4 की मौत, पुलिस ने जारी किया हाई अलर्ट


SUJEET KUMAR 11/08/2018 10:02 AM
394 Views

New Delhi. पूर्वी कनाडाई शहर फ्रेडरिकटन में गोलीबारी की घटना में चार लोगों की मौत होने की ख़बर सामने आ रही है। फ्रेडरिकटन पुलिस ने शुक्रवार को ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी है। इस घटना में अभी मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है। घटना के बाद पुलिस ने लोगों को घरों में ही रहने की सलाह दी है। 

Police in eastern Canadian city of Fredericton say 4 dead in shooting

 

Police in eastern Canadian city of Fredericton say 4 dead in shooting; circumstances unclear, reports AP

— ANI (@ANI) August 10, 2018

 

गौरतलब है कि अभी पिछले महीने ही एक बंदूकधारी ने टोरंटो की व्यस्त सड़कों पर गोलीबारी कर दी थी। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी और 13 लोग घायल हो गए थे। गोलीबारी करने के बाद बंदूकधारी ने खुद को भी गोली मार ली थी। 

Web Title: Police in eastern Canadian city of Fredericton say 4 dead in shooting ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया