बीजेपी विधायक ने नेहरू के पंडित होने पर लगाया प्रश्नचिन्ह, कह दी बड़ी बात


INDRESH KUMAR YADAV 11/08/2018 10:21:52
697 Views

New  Delhi  :  भारतीय राजनीति में कब किस शख्सियत को लेकर राजनीति होने लगे इसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है। विगत दिनों दलाई लामा ने यह बयान देकर सबको चौंका दिया था कि गांधी जी नेहरू को नहीं बल्कि जिन्ना को भारत का पहला पीएम बनाना चाहते थे। हालांकि अपने बयान पर विवाद बढ़ता देख उन्होंने बाद में माफी मांग ली। अब राजस्थान की रामगढ़ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने पंडित जवाहर लाल नेहरू के पंडित होने पर ही प्रश्न चिन्ह लगा दिया है। उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा है कि नेहरु पंडित नहीं थे, वह गाय और सुअर का मांस खाते थे।

BJP MLA SAID AGAINST OF NEHRU

" ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें... " 

  जानिए नेहरू को लेकर क्या कह गए बीजेपी विधायक

बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने बीते शुक्रवार देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू के बारे में विवादित बयान दिया। उन्होंने बयान देते हुए कहा कि जवाहरलाल नेहरू पंडित नहीं थे, वह गाय और सुअर का मांस खाते थे। सुअर मुसलमानों के लिए नापाक है और गाय हमारे लिए पवित्र है। वे पंडित नहीं थे, उन्हें पंडित जवाहरलाल नेहरू कहकर ब्राह्मणों को जोड़ा गया।

BJP MLA SAID AGAINST OF NEHRU

यह भी पढ़ें  :  अमित शाह की रैली से पहले कोलकाता में लगे BJP GO BACK के पोस्टर, पोस्टरों में छाईं ममता बनर्जी

मॉब लिंचिंग और जेएनयू को लेकर भी विवादित बयान दे चुके हैं आहूजा

बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा इससे पहले भी मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं। इस तरह की घटनाओं को लेकर पिछले दिनों उन्होंने बयान दिया था कि जो भी गोतस्करी करेगा वो मरेगा। इसके अलावा अपने पूर्व के बयानों में आहूजा जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी को सेक्स रैकेट का अड्डा बता चुके हैं।

 

Web Title: BJP MLA SAID AGAINST OF NEHRU ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया