मुख्य समाचार
 

दस कश्मीर और बनेंगे- बाबा रामदेव


AMRITA PANDEY 11/08/2018 14:39:56
284 Views

रोहतक- असम के एनआरसी पर विवाद थमता नहीं दिख रहा। कुछ इसे राष्ट्रहित में बताते हैं तो कुछ इसे वोट बैंक की राजनीति बताते हैं। इसी बीच योग गुरु बाबा रामदेव एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एनआरसी को देश के हित में बताया और अवैध प्रवासियों को भारत के लिए खतरा बताया है। रामदेव ने कहा है कि भारत में तीन से चार करोड़ लोग अवैध तरीके से रहते हैं। इसमें  रोहिंग्या ऊपर से और आ गए, जिनको गलत तरीके से ट्रेनिंग दी गई है। वो यहां बस गए, तो यहां 10 कश्मीर और तैयार हो जाएंगे। 

baba ramdev on NRC says other kashmir is getting ready from rohingya muslims

रामदेव ने ये बातें हरियाणा के रोहतक में दयानंद मठ में कही। रोहिंग्याओं को भारत में शरण देने पर रामदेव ने चिंता जाहिर करते हुए कहा, ' कि चाहे कोई बांग्लादेशी हो या पाकिस्तानी, रोहिंग्या हो या अमेरिकी, सभी अवैध घुसपैठियों को देश से बाहर जाना चाहिए।  पहले ही एक कश्मीर की समस्या  का समाधान नहीं हो पा रहा है। और जिस तरह से लोग अवैध रूप से भारत में घुसते जा रहे हैं, उससे 10 कश्मीर जैसी समस्या और पैदा होगी। 

baba ramdev on NRC says other kashmir is getting ready from rohingya muslims

आरक्षण पर बात करते हुए योग गुरु ने यह भी कहा कि देश को ऐसे कानूनों की जरूरत है, जो खासतौर पर पिछड़े वर्गों में क्रीमी लेयर को परिभाषित करें। क्रीमी लेयर को आरक्षण में शामिल नहीं किया जाना चाहिए। रामदेव ने कहा कि आज भी समाज में ऐसे कई वर्ग हैं, जिन्हें आरक्षण की सख्त जरूरत है, लेकिन आर्थिक रूप से सुरक्षित लोग, चाहे वे किसी भी जाति या धर्म से संबंधित हों, उन्हें आरक्षण नहीं दिया जाना चाहिए। 
 

 

 

 

Web Title: baba ramdev on NRC says other kashmir is getting ready from rohingya muslims ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया