मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

ढाबा संचालक की काली करतूत, 14 वर्षीय लड़के से किया घिनौना कांड


SHUBHENDU SHUKLA 11/08/2018 15:56:28
305 Views

Muzaffarnagar. नाबालिगों का उत्पीड़न रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मुजफ्फरनगर स्थित एक गांव में 14 वर्षीय किशोर केे साथ ढाबा संचालक द्वारा रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक पीड़ित किशोर कांवड़ यात्रा से लौट रहा था। उसके पास खाने तक को रुपए नहीं बचे थे। इसलिए उसने रास्ते में ही एक ढाबे पर काम कर लिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 
Rape on a dhaba with a 14-year-old Boy in Muzaffarnagar
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...ये बड़ा कांग्रेसी नेता करता था भाजपा मंत्री की बहन से प्यार, कौन है वो

  क्या है मामला 

खबरों के मुताबिक पीड़ित लड़का दोस्तों के साथ कांवड़ यात्रा में शामिल होकर हरिद्वार गया था। लेकिन उसके पास रुपए नहीं होने के कारण ढाबे में रुककर काम कर लिया। यहां मौके का फायदा उठाकर ढाबा संचलक ने नाबालिग को हवस का शिकार बना डाला। इसके बाद किसी से भी यह बात बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस के मुताबिक पीड़ित किशोर का मेडिकल करया गया है। जांच में रेप की पुष्टि हुई है।

यह भी पढ़ें...पत्नियों की अदला-बदली के खेल का खुलासा, पति निकला इस क्लब का सदस्य

  हुआ था रेप का प्रयास

पुलिस के मुताबिक यहां एक दिन पहले ही 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ भी रेप का प्रयास किया गया था। मामले में 22 वर्षी युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि आरोपी लड़की के घर में जबरजस्ती घुस गया। इसके बाद रेप का प्रयास किया। लड़की ने परिजनों से आपबीती सुनाई। इसके बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।

Web Title: Rape on a dhaba with a 14-year-old Boy in Muzaffarnagar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया