मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

मोदी के मंत्री पर बलात्कार का आरोप, मामला दर्ज


AMRITA PANDEY 11/08/2018 15:28:31
242 Views

गुवाहाटी- नरेंद्र मोदी सरकार में रेल राज्य मंत्री राजेन गोहाईं पर एक महिला ने रेलवे विभाग में नौकरी दिलाने के बहाने बलात्कार करने और धमकी देने के आरोप लगाए हैं। महिला ने मंत्री गोंहाई के ख़िलाफ़ असम के नगांव थाने में एफ़आईआर दर्ज करवाई है।

minister rajen  gohain booked for raping alleged rape in aasam

नगांव ज़िले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला ने केंद्रीय रेल राज्य मंत्री के ख़िलाफ़ यौन शोषण का आरोप लगाया है जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला ने शिकायत में अपने साथ अपनी बहन का नाम भी पीड़िता के रूप में दिया है। पुलिस ने केंद्रीय मंत्री के ख़िलाफ़ धोखाधड़ी, बलात्कार और आपराधिक धमकी के तहत मामला दर्ज किया है।

minister rajen  gohain booked for raping alleged rape in aasam

शिकायत करने वाली महिला ने यह दावा किया है कि उनके पास मंत्री की एक ऑडियो रिकार्डिंग भी है जिसमें मंत्री उनके साथ बुरी तरह से बर्ताव करते सुने जा सकते है। पुलिस ने कहा कि पीड़िताओं ने आरोप लगाया है कि केंद्रीय मंत्री गोंहाई नौकरी दिलवाने के नाम पर करीब सात-आठ महीने से उनका यौन शोषण कर रहे थे, लेकिन बाद में मंत्री ने फ़ोन कॉल का जवाब देना बंद कर दिया और नंगाव स्थित अपने निवास पर इन महिलाओं के आने पर भी रोक लगा दी। 

minister rajen  gohain booked for raping alleged rape in aasam

वहीं पुलिस के अनुसार मंत्री के बेटे की तरफ़ से भी महिला और उसके परिवार के ख़िलाफ़ ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई गई है। इस पूरे मामले पर गोंहाई का कहना है कि ये तमाम आरोप उनके ख़िलाफ़ एक राजनीतिक साजिश है। मामले की जांच चल रही है और ईश्वर मेरे साथ है। समय पर सच्चाई सामने आएगी और साबित हो जाएगा कि कौन सही है और कौन ग़लत है। 

minister rajen  gohain booked for raping alleged rape in aasam

बलात्कार के इन आरोपों के बीच कांग्रेस ने मंत्री से इस्तीफे की मांग की है। और कहा है कि अगर राजेन गोंहाई मंत्री रहे तो वे अपने रुतबे से जांच को प्रभावित कर सकते हैं।

minister rajen  gohain booked for raping alleged rape in aasam

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के नेता राजेन गोंहाई साल 1999 से नगांव लोकसभा सीट से सांसद है औऱ मोदी सरकार में रेल राज्य मंत्री हैं। 


 

 

 

 

 

 

 

 

Web Title: minister rajen gohain booked for raping alleged rape in aasam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया