मुख्य समाचार
सोनभद्र: सीएम के दौरे को पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

समिट पर सरकार करोड़ों कर रही खर्च, रोजी-रोटी कमाने वाली मिलें बंद: रालोद


SHUBHENDU SHUKLA 11/08/2018 17:04:16
293 Views

Lucknow. राष्ट्रीय लोकदल उप्र के प्रदेश उपाध्यक्ष वसीम हैदर ने कहा कि प्रदेश सरकार करोड़ों रूपया इन्वेस्टर समिट और ओडीओपी (एक जिला एक उत्पाद) समिट पर खर्च कर रही है। लेकिन दुर्भाग्य है कि लखनऊ की विक्रम काटन मिल तथा पेपर मिल अब तक बंद पड़ी है। इस मिल में जिसमें हजारों मजदूर काम करते थे और लखनऊ का भी उद्योगों के क्षेत्र में अपना स्थान था। इस मिल से मजदूर अपना पेट पालते थे। उनके पास रोजगार का भी जरिया था। लेकिन समिट के बहाने सिर्फ बेरोजगारों को ख्वाब दिखाया जा रहा है।

National Lok Dal speaks  Attack on BJP government   

यह भी पढ़ें...इस आश्रय होम से लड़कियों ने की भागने की कोशिश, जांच केे बाद अफसरों को राहत

  गर्त में भविष्य

श्री हैदर ने कहा कि जो धनराशि ऐसे आयोजनों पर खर्च की गयी जिनका वास्तविक धरातल पर भविष्य के गर्त में है। यदि उसी धनराशि से इन बंद पड़ी मिलों को चालू कर दिया जाता तो ये दोनों उद्योग धरातल पर नजर आते। क्योंकि उनके लिए न ही भूमि अर्जन की जरूरत है और न ही भवन बनाने की। प्रदेश सरकार द्वारा इस क्षेत्र में कदम न बढाये जाने से ऐसा प्रतीत होता है कि सरकार किसान विरोधी होने के साथ मजदूर विरोधी भी हैं। 

यह भी पढ़ें...ये बड़ा कांग्रेसी नेता करता था भाजपा मंत्री की बहन से प्यार, कौन है वो

  25 लाख रोजगार

उन्होंने कहा कि सरकार केवल उद्योगपतियों पर आश्रित होकर 5 वर्ष मेें 25 लाख रोजगार देने की बात कर रही है। जबकि वर्तमान सरकार के पास अब इतना समय भी नहीं बचा है। वर्तमान में जुमलेबाज भाजपा सरकार के मंसूबे को जनता जान चुकी है और इसका जवाब देने के लिए तैयार बैठी है। आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को यह पता चल जायेगा कि जनता जर्नादन जिस तरह से सत्ता सौंपती है और उसी तरह से सत्ता छीन भी लेती है।

Web Title: National Lok Dal speaks Attack on BJP government ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया