मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

शराब पीकर झगड़े के केस में अदालत के सामने पेश हुए स्टोक्स, कहा मुझे कुछ भी याद नहीं


SUJEET KUMAR 11/08/2018 17:25:34
352 Views

Lucknow. सितंबर माह में एक नाइट क्लब के बार दो लोगों के साथ मारपीट करने के मामले में आरोपी क्रिकेटर बेन स्टोक्स का कहना है कि उन्हें उस रात की कोई भी बात ठीक रूप से याद नहीं है। इस मामले को लेकर कोर्ट में सुनवाई चल रही है जिसके चलते बेन स्टोक्स क्रिकेट से बाहर चल रहे हैं।

Ben Stokes admits to memory blackout on night of street brawl

सुनवाई के दौरान जब उनसे उस मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे ठीक तरीके से कुछ भी नहीं याद है। वहीं जज ने पूछा कि क्या उन्हें मेमोरी ब्लैक आउट हो गया है तो स्टोक्स ने इसका जवाब हां में दिया। स्टोक्स का कहना है कि उसमे रियान को उनके दोस्तों को गालियां देने से मना किया लेकिन वह लगातार बोलते रहे। जिससे झगड़ा और बढ़ गया।

Ben Stokes admits to memory blackout on night of street brawl

स्टोक्स का कहना है कि वह शराब के नशे में थे और उन्हे इसके बाद का वाकिया याद नहीं आ रहा है। जबकि इसस पहले रियान हेल ने दावा किया था कि जिस तरह से स्टोक्स ने उनकी पिटाई थी उन्हें डर लग रहा था कि कहीं स्टोक्स उनका कत्ल ही ना कर दें। बता दें कि यह मामला पिछले 25 सितंबर का है। जो इंग्लैंज के ब्रिस्टल का है जब स्टोक्स और उनके दोस्तों ने इयान हेल्स की बेरहमी से बाहर पिटाई कर दी थी।

 

Web Title: Ben Stokes admits to memory blackout on night of street brawl ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया