मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

एंजेलिना के आरोपों का ब्रैड पिट ने दिया जवाब, कहा-मिलियन में खर्च किए रुपए


SHUBHENDU SHUKLA 11/08/2018 19:06:58
665 Views

Washington. अमेरिका की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने अपने एक्स पति ब्रैड पिट पर तलाक के बाद बच्चों की परिवरिश के लिए खर्च नहीं देने का आरोप लगाया था। उन्होंने दोबारा अदालत जाने की धमकी भी दी थी। वहीं, एंजेलिना के वकील ने भी कहा था कि ब्रैड पिट बच्चों के पालन पोषण के लिए उचित धनराशि नहीं दे रहे हैं। उनके इस आरोपों को ब्रैड पिट ने निराधार बताते हुए कहा कि वह मिलियन में रुपए खर्च कर चुके हैं।

Responding to Brad Pitt allegations of Angelina Jolie

यह भी पढ़ें...ब्रैड पिट के खिलाफ फिर कोर्ट जाएंगी एंजेलिना, इसलिए लिया ये फैसला

  ये है मामला

ब्रैड पिट से तलाक के बाद एंजेलिना ने आरोप लगाते हुए सनसनी मचा दी थी। उन्होंने उचित गुजारा भत्ता नहीं देने का आरोप लगाते हुए कोर्ट का रुख अख्तिायार किया था। उनके आरोपों का पिट ने जवाब दिया है। उन्होंने आरोपों को झूठा करार दिया। वहीं, उनके वकील ने कोर्ट को बताया कि पिट एंजेलिना को अब तक 13 लाख डॉलस से भी अधिक रुपए दे चुके हैं। जोली को घर खरीदने के लिए 80 लाख रुपए का कर्ज भी लिया है। बताते चलें कि एंजेलिना और ब्रैड पिट ने 2016 में एक दूसरे को तलाक दे दिया था। 

यह भी पढ़ें...इस प्रोड्यूसर पर 80 एक्ट्रेसेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप, खुद को दिवालिया किया घोषित

  खर्च देना पिट का कर्तव्य

बता दें कि एंजेलिना के एडवोकेट ने भी कहा था कि 6 बच्चों की प​रवरिश के लिए उचित धनराशि देना पिट का नैतिक कर्तव्य है। जोली से तलाक के बाद पिट ने गुजारा भत्ता नहीं दिया है। वहीं, कोर्ट में जो दस्तावेज वकील ने लगाए हैं, उसमें भी कहा यह दिखाया गया है कि डेढ़ सालों से एंजेलिना को गुजारा भत्ता नहीं मिल रहा है। गुजारा भत्ता पाने के लिए एंजेलिना ने कोर्ट में आवेदन किया था। 

 

Web Title: Responding to Brad Pitt allegations of Angelina Jolie ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया