मुख्य समाचार
गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम किशोरी से गैंगरेप का वीडियो वायरल, सात गिरफ्तार भाजपा के इस विधायक ने ली सीएम पद की शपथ, मचा हड़कंप पिता के कंधे पर बैठ मीडिया को जीभ चिढ़ाते तैमूर ने जीता दिल, करीना पर नहीं गया किसी का ध्यान इटावा जेल में कैदी की मौत, मचा बवाल वाह भाजपा सरकार! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री महिलाओं को सेना में जाने का सुनहरा मौका, यहां हो रही भर्तियां स्टेयरिंग फेल होने से गड्ढे में उतरी स्कूली बस, बाल बाल बचे बच्चे लालू समेत RJD के सभी नेताओं की मिली सहमति, ये होंगे नए राष्ट्रीय अध्यक्ष यात्रीगण कृपया धैर्य धरें! अभी और निरस्त रहेंगी ये ट्रेनें शिकायत निस्तारण में हीलाहवाली बर्दाश्त नहीं; कर्मचारियों का रुकेगा वेतन, अधिकारियों पर भी होगा एक्शन : नगर आयुक्त   गजब! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री चिदंबरम के समर्थन में खुलकर सामने आये राहुल गांधी, दिया ये बड़ा बयान इस विवि में 100 छात्रों ने मुंडवाया सिर, शासन तक मची खलबली वायुसेना प्रमुख का दर्द आया बाहर, कहा- जितना पुराना मिग-21 उड़ा रहे, उतनी पुरानी कोई कार नहीं चलाता नौ रुपए में करें विदेश की यात्रा, ये कंपनी दे रही ऑफर पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग
 

एंजेलिना के आरोपों का ब्रैड पिट ने दिया जवाब, कहा-मिलियन में खर्च किए रुपए


SHUBHENDU SHUKLA 11/08/2018 19:06:58
701 Views

Washington. अमेरिका की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने अपने एक्स पति ब्रैड पिट पर तलाक के बाद बच्चों की परिवरिश के लिए खर्च नहीं देने का आरोप लगाया था। उन्होंने दोबारा अदालत जाने की धमकी भी दी थी। वहीं, एंजेलिना के वकील ने भी कहा था कि ब्रैड पिट बच्चों के पालन पोषण के लिए उचित धनराशि नहीं दे रहे हैं। उनके इस आरोपों को ब्रैड पिट ने निराधार बताते हुए कहा कि वह मिलियन में रुपए खर्च कर चुके हैं।

Responding to Brad Pitt allegations of Angelina Jolie

यह भी पढ़ें...ब्रैड पिट के खिलाफ फिर कोर्ट जाएंगी एंजेलिना, इसलिए लिया ये फैसला

  ये है मामला

ब्रैड पिट से तलाक के बाद एंजेलिना ने आरोप लगाते हुए सनसनी मचा दी थी। उन्होंने उचित गुजारा भत्ता नहीं देने का आरोप लगाते हुए कोर्ट का रुख अख्तिायार किया था। उनके आरोपों का पिट ने जवाब दिया है। उन्होंने आरोपों को झूठा करार दिया। वहीं, उनके वकील ने कोर्ट को बताया कि पिट एंजेलिना को अब तक 13 लाख डॉलस से भी अधिक रुपए दे चुके हैं। जोली को घर खरीदने के लिए 80 लाख रुपए का कर्ज भी लिया है। बताते चलें कि एंजेलिना और ब्रैड पिट ने 2016 में एक दूसरे को तलाक दे दिया था। 

यह भी पढ़ें...इस प्रोड्यूसर पर 80 एक्ट्रेसेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप, खुद को दिवालिया किया घोषित

  खर्च देना पिट का कर्तव्य

बता दें कि एंजेलिना के एडवोकेट ने भी कहा था कि 6 बच्चों की प​रवरिश के लिए उचित धनराशि देना पिट का नैतिक कर्तव्य है। जोली से तलाक के बाद पिट ने गुजारा भत्ता नहीं दिया है। वहीं, कोर्ट में जो दस्तावेज वकील ने लगाए हैं, उसमें भी कहा यह दिखाया गया है कि डेढ़ सालों से एंजेलिना को गुजारा भत्ता नहीं मिल रहा है। गुजारा भत्ता पाने के लिए एंजेलिना ने कोर्ट में आवेदन किया था। 

 

Web Title: Responding to Brad Pitt allegations of Angelina Jolie ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया