मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

लोक कल्याण मित्र की नियुक्ति को लेकर मायावती ने योगी सरकार को घेरा,दे दिया ये बड़ा बयान


RAGHVENDRA CHAURASIA 11/08/2018 19:45:20
1054 Views

Lucknow.बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने योगी सरकार द्वारा लोक कल्याण मित्रों की भर्ती पर सरकार को घेरा। मायावती ने कहा कि सरकार अपने चाहने वालों को खुश करना चाहती है। इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो ने यह भी कहा कि सरकार जनता की गाढ़ी कमाई का दुरुपयोग करने जा रही है।

On the appointment of Lok Kalyan Mitra, Mayawati surrounded the Yogi Sarkar, gave this big statement

   ब्लॉक स्तर पर होगी कल्याण मित्रों की नियुक्ति

उत्तर प्रदेश सरकार ने अपने कैबिनेट बैठक में सरकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए ब्लॉक स्तर पर कल्याण मित्रों की भर्ती के प्रस्ताव को मंजूरी दी थी। योगी सरकार के इस फैसले के बाद विपक्ष लगातार निशाना साध रहा है। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि सरकार अपनी योजनाओं का प्रचार करने के लिए कुछ खास लोगों को भरने जा रही है। वहीं अब बसपा प्रमुख मायावती ने कहा ​कि प्रदेश के सभी विभागों मेें हजारों पद खाली पड़े है सरकार उन्हें भरने के बजाय कुछ अपने चहेतों को खुश करने की कोशिश कर रही है।

डिजिटल मीडिया में अरबों खर्च करना बीजेपी सरकार की असफलता

बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि सरकार कल्याण मित्रों को शहरी क्षेत्रों में 30 हजार रुपये व ग्रामीण क्षेत्रों में 25 हजार रुपये देगी। इसके साथ ही पांच हजार रुपये किराया भत्ता भी उपलब्ध कराएगी। उन्होंने कहा कि सरकार ने डिजिटल मीडिया में अरबों रुपये खर्च करने के बाद भी अपनी योेजनाओं की जानकारी जनता तक नहीं पहुंचा पा सकी। यह भाजपा सरकार की सबसे बड़ी असफलता है। आखिरी में मायावती ने कहा कि सरकार को विभागों में खाली पड़े पदों पर नियुक्ति व युवाओं को रोजगार पर विशेष ध्यान देना चाहिए। 

 

Web Title: On the appointment of Lok Kalyan Mitra, Mayawati surrounded the Yogi Sarkar, gave this big statement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया