ममता बनर्जी को अमित शाह की चेतावनी, दोबारा पूजा में डाला बाधा तो बजा देगें ईंट से ईंट


GAURAV SHUKLA 12/08/2018 09:41:14
397 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की ओर से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चेतावनी दी गयी है। अमित शाह ने चेतावनी देते हुए कहा है कि हिन्दू त्योहारों में किसी भी प्रकार का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

mamta banrjoi par hamlavar hue amit shah kaha baja denge int se int
गौरतलब है कि अमित शाह शनिवार को पश्चिम बंगाल की राजधानी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। कोलकाता के मायो रोड पर जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगली बार यदि बंगाल में दुर्गा पूजा या सरस्वती पूजा में बाधा डालने का प्रयास किया गया तो भाजपा के कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे। ईंट से ईंट बजा देंगे। इसी के साथ अमित शा ने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति करने के लिए हिन्दू त्योहारों में बाधा डालना उचित नहीं है। अमित शाह ने साफ शब्दों में कहा कि दीदी आपने हिन्दुओं को दुर्गा पूजा विसर्जन नहीं करने दी और सरस्वती पूजा नहीं करने दी। अगर अगली बार ऐसा हुआ तो भाजपा कार्यकर्ता सचिवालय तक जुलूस निकाल कर आपकी रणनीति का जवाब देंगे। 

mamta banrjoi par hamlavar hue amit shah kaha baja denge int se int

एनआरसी को नहीं रोका जाएगा 

जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने यह भी कहा कि तृणमूल कांग्रेस और राहुल गांधी भले ही कितना भी विरोध क्यों न करें लेकिन एनआरसी को रोका नहीं जाएगा। एनआरसी अवैध घुसपैठ रोकने का एकमात्र रास्ता है इसे जारी रखा जाएगा। जिसको लेकर हम प्रतिबद्ध हैं। इसी के साथ अमित शाह ने सवाल भी किया कि क्या आप घुसपैठियों को रखना चाहती हैं। 

यह भी पढ़ें... भीम सेना प्रमुख की नजरबंदी पर सुप्रीम कोर्ट ने मांगा सरकार से जवाब

Web Title: mamta banrjoi par hamlavar hue amit shah kaha baja denge int se int ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया