जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक पुलिसकर्मी शहीद


SUJEET KUMAR 12/08/2018 10:11 AM
322 Views

Srinagar. जम्मू-कश्मीर के बाटमालू में रविवार (12 अगस्त) की सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया जबकि तीन जवान घायल हो गए। इस एनकाउंटर में आतंकियों की मदद करने वाले दो लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं। वहीं आतंकी एनकाउंटर साइट से फरार हो गए। 

srinagar batamaloo encounter lashkar commander sog jawan martyred

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें...

आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने पर सुरक्षाबलों ने बटमालू के दियारवानी में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था। इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की। जिसमें एक जवान आतंकियों की गोली का निशाना बन गया और शहीद हो गया। 

On a specific information about presence of terrorists in a hideout, an operation was launched in Batmaloo Srinagar leading to exchange of fire, one SOG boy martyred, one JKP & 2 CRPF Jawans sustained injuries, operation continues.

— Shesh Paul Vaid (@spvaid) August 12, 2018

इस मुठभेड़ को लेकर राज्य के डीजीपी एसपी वैद का कहना है कि आतंकियों के बारे सूचना मिलने के बाद श्रीनगर के बटमालू में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जब जवान मौके पर पहुंचे तो आतंकियों की तरफ से फायरिंग की गई। दोनों तरफ से हो रही फायरिंग के दौरान स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) का एक जवान शहीद हो गया। 

Web Title: srinagar batamaloo encounter lashkar commander sog jawan martyred ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया