सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पुलिस की बर्बरता, थाना प्रभारी बोले-मामले की हमें जानकारी नहीं 


GAURAV SHUKLA 12/08/2018 12:31:31
521 Views

Lucknow. यूपी पुलिस मित्र पुलिस, आपकी सहायता में तत्पर यूपी पुलिस, क्या मैं आपकी सहायता कर सकता हूं.. ये वे लाइनें है जो अक्सर पुलिस चौकी, थाने या बूथ के बाहर लिखी दिख ही जाती हैं। लेकिन ऐसी लाइनों को लिखने का फायदा क्या जो खुद अपनी कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर मुंह चिढ़ाती हुई दिखाई दें। अगर तानाशाही वाला रवैया ही अपनाना है तो फिर सेवा में तत्पर जैसे दावों का क्या। 

Apradhnama social media par viral ho rahi chauki prabhari ki barbarta
अपनी कार्यशैली को लेकर अक्सर सवालों में रहने वाली लखनऊ पुलिस एक बार फिर गरीबों पर सितम को लेकर आलोचनाओं का शिकार हो रही है। सामने आया वाकया यूपी के किसी जनपद का नहीं बल्कि राजधानी के अलीगंज थाना स्थित कपूरथला चौकी का है। जहां कथिततौरपर चौकी प्रभारी द्वारा यह सितम गरीबों पर ढाया गया है। आरोप है कि वर्दी की हनक में चौकी प्रभारी कपूरथला ने देर रात गरीबों पर जमकर लाठियां बरसाईं औऱ ठेला पलट सारा सामान जमीन पर बिखेर दिया। जिसके बाद मजबूरन दो रोटी की जुगत में सड़क किनारे व्यवसाय करने वाले गरीबों को भूखे पेट सोना पड़ा।

Apradhnama social media par viral ho rahi chauki prabhari ki barbarta
आपको बता दें कि 10 अगस्त से लगातार यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ट्वीटर पर इस घटना को लेकर सूबे के डीजीपी ओपी सिंह, राजधानी के एसएसपी कलानिधि नैथानी और लखनऊ पुलिस को लगातार टैग कर भारी संख्या में ट्वीट किये जा रहे हैं। लेकिन उस पर कोई भी जिम्मेदार जवाब देने को तैयार नहीं है। 


थाना प्रभारी के अनुसार ऐसी कोई घटना नहीं हुई

 
पुलिस की इस बर्बरता के मामले में जब थाना प्रभारी अलीगंज से बातचीत की गयी तो उनका साफ कहना था कि इस तरह की कोई भी घटना नहीं हुई है। 

Apradhnama social media par viral ho rahi chauki prabhari ki barbarta

 

Web Title: Apradhnama social media par viral ho rahi chauki prabhari ki barbarta ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया