Article 35A पर BJP विधायक के बोल, कहा - 2019 लोस चुनाव के लिए मुद्दा उठा रही है पार्टी


SUYOGYA RAJ DWIVEDI 12/08/2018 16:33:06
492 Views

BJP MLA GAGAN DAS ATTACK OVER BJP OVER ARTICLA 35A - JAMMU KASHMIR NEWS

जम्मू। देश भर में वर्तमान में कश्मीर मामले से जुड़े अनुच्छेद 35ए पर चर्चा जारी है। सुप्रीम कोर्ट में इस पर लगातार सुनवाई भी जारी है पर हाल फिलहाल में कोर्ट ने इसकी अगली सुनवाई की तारीख 27 अगस्त मुकर्रर की है। अब इस मामले से जुड़ी एक अहम और बड़ी बात सामने आ रही है। दरअसल अब इस मामले में बीजेपी के भीतर ही विरोधी सुर सुनाई देने लगे हैं। जम्मू के आरएस पुरा से विधायक गगन भगत ने बीजेपी को ही इस मामले पर घेरा है। 

BJP MLA GAGAN DAS ATTACK OVER BJP OVER ARTICLA 35A - JAMMU KASHMIR NEWS

गगन भगत ने कहा है कि, "बीजेपी 2019 के आगामी लोकसभा चुनाव के कारण इस मुद्दे को उठा रही है। गगन ने कहा कि अगर 35ए को हटाया जाता है तो इससे जम्मू में सबसे ज्यादा दिक्कत खड़ी हो जाएगी क्योंकि ऐसा होने के बाद देश के तमाम राज्यों के लोग जम्मू में आ जाएगें और ऐसा होने पर यहाँ के लोगों के बीच नौकरी का संकट हो जाएगा। ये अपने आप में चिंता की बात है। गगन भगत ने आगे कहा कि यदि इसको हटाया जाता है तो यहाँ के आम नागरिकों के पास नौकरी नहीं रह जाएगी। उन्होंने कहा कि जम्मू के लोग इसको ना हटाने की मांग को लेकर लगातार संघर्ष कर रहे हैं।

BJP MLA GAGAN DAS ATTACK OVER BJP OVER ARTICLA 35A - JAMMU KASHMIR NEWS

आपको बता दें, इससे पहले नेशनल कोंफेरेंस के नेता फारुख अब्दुल्ला ने भी 35ए मामले में बड़ा बयान दिया था। उन्होंने सरकार को घेरते हुए कहा था कि ये लोग हमें इन्हीं सब में उलझाए रखना चाहते हैं। ऐसा नहीं होगा। अगर 35ए के साथ कोई छेड़छाड़ होती है तो इसके अंजाम भुगतने होंगे। फारुख ने कहा था कि कब्र में जाने के आखिरी दम तक मैं इसके लिए लड़ता रहूँगा।

Web Title: BJP MLA GAGAN DAS ATTACK OVER BJP OVER ARTICLA 35A - JAMMU KASHMIR NEWS ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया