बस्ती फ्लाईओवर हादसे पर अखिलेश सख्त,सरकार से कहा जांच के लिए बनाए अस्थाई आयोग


RAGHVENDRA CHAURASIA 12/08/2018 17:45 PM
386 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में निर्माणधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा शनिवार को गिर गया था। गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई, बस एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया था। फ्लाईओवर गिरने के बाद अब इस गंभीर मामले में सियासत तेज हो गई है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इस मामले में योगी सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि सरकार अपने भ्रष्टाचार की जांच के लिए अस्थायी आयोग बनाए।

Akhilesh tough on the Basti flyover accident, asked the government to constitute a temporary commission for investigation

यह भी पढ़ें...ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  इस सरकार में कोई काम नहीं हो रहा

बस्ती फ्लाईओवर गिरने के बाद अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर ट्वीटर के जरिए हमला बोला है। अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा कि इस सरकार में एक तो काम नहीं हो रहा और जो काम हो रहा है उसकी दुर्दशा खराब है। पूर्व सीएम ने कहा कि अब तो सरकार को अपने भ्रष्टाचार की जांच के लिए अस्थायी आयोग बना देना चाहिए। 

Akhilesh tough on the Basti flyover accident, asked the government to constitute a temporary commission for investigation

  मजदूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया

बस्ती के जिलाधिकारी राजशेखर ने मीडिया को बताया कि फ्लाईओवर हादसे में एक मजदूर चपेट में आ गया था। पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है। घटनास्थल पर बैरिकेटिंग लगाकर यातायात चालू करा दिया गया। 

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: दाऊद के नाम पर बसपा के वरिष्ठ नेता से मांगी 1 करोड़ की रंगदारी, मचा कोहराम

 

 

Web Title: Akhilesh tough on the Basti flyover accident, asked the government to constitute a temporary commission for investigation ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया