मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

श्रीदेवी और शाहरुख के बीच नहीं होती थी बातचीत, सिर्फ एक फिल्म की थी साथ, देखें वीडियो


NAZO ALI SHEIKH 13/08/2018 12:49:48
332 Views

Mumbai. बॉलीवुड के लिए साल 2018 काल बन कर आया और सुपरस्टार श्रीदेवी को छीन लिया। 24 फरवरी को लीजेंड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया था। अभी जल्दी ही उन्होंने फिल्मों में वापसी की थी अभी तो सफर बहुत बाकी था। श्री की सेकेण्ड इनिंग बस शुरु ही हुई थी की बहुत जल्द इसका अंत भी हो गया। 

Sridevi and Shahrukh were not in the middle of the conversation, just one movie was with, see video

22 साल पुराना वीडियो

श्रीदेवी के बारे में आप जितना जानेंगे उतना ही और जानने की इच्छा होगी। वो ऐसी शख्सियत थीं जो बोलती नहीं थीं लेकिन उनकी अदाकारी सबको जवाब देती थी। उनकी एक्टिंग देख लोग उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते थे। आज हम श्रीदेवी की जयंती पर उन्हें याद करते हुए उनका एक वीडियो शेयर कर रहे हैं। जो कि 22 साल पहले का है। 

Sridevi and Shahrukh were not in the middle of the conversation, just one movie was with, see video

यह वीडियो शाहरुख खान की पहली फिल्म का है। उनकी पहली फिल्म आर्मी थी जो उन्होंने श्रीदेवी के साथ की थी। वीडियो में श्रीदेवी और शाहरुख खान मेकअप करते नजर आ रहे हैं इस फिल्म के बाद दोनों ने कभी एक साथ काम नहीं किया। फिल्म में काम करते हुए श्रीदेवी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें इस मूवी में काम करके बहुत अच्छा लगा। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस में ज्यादा खास कलेक्शन नहीं कर पाई थी। 

Sridevi and Shahrukh were not in the middle of the conversation, just one movie was with, see video

बता दें कि इसके बाद श्रीदेवी और शाहरुख खान को एक साथ दो फिल्में ऑफर की गई थीं। लेकिन श्री ने दोनों ही फिल्में करने से इंकार कर दिया था। पहली फिल्म अब्बास-मस्तान की बाजीगर थी। फिल्म में श्री का डबल रोल था। लेकिन मेकर्स को लगा कि फिल्म में हीरो एक रोल को मार देगा तो हीरो को दर्शकों की सहानुभूति कैसे मिलेगी। फिर उन्होंने इस फिल्म के लिए दो नई एक्ट्रेस काजोल और शिल्पा शेट्टी को चुना। 

 

Web Title: Sridevi and Shahrukh were not in the middle of the conversation, just one movie was with, see video ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया