गटर से गैस पर फंसे मोदी, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल


INDRESH KUMAR YADAV 13/08/2018 14:23:50
1021 Views

New  Delhi: गटर से गैस बनाने वाले बयान को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी फंसते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ट्विटर पर रिया कुलकर्णी ने मामले पर चुटकी लेते हुए लिखा है कि गटर से गैस की खोज करने के लिए मोदी जी को एक नोबल पुरस्कार तो बनता है।

people trolled pm modi in social media

" ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें... "

  जानिए यूजर मोदी के इस बयान पर किस तरह ले रहें मजे

सोशल मीडिया के माध्यम से मोदी के इस बयान पर यूजर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर के हवाले से लिखा गया कि

मोदी जी की गटर से गैस वाली कहानी से लोगों को बहुत प्रेरणा मिली। अब मेक इन इंडिया के अंतर्गत, जिओ की नई कार आ रही है, उसकी खास बात यह है कि वो, पेट्रोल, डीजल, मीथेन या बैटरी पर नही, बल्कि पकोड़े और चाय से बनी वायु से चलती है।

वहीं एक यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि जब से पता चला है गटर की नाली से गैस निकलती है, भक्तों ने नालियों के पास डेरा जमाना चालू कर दिया है।

ट्विटर पर कई लोगों ने मामले को लेकर मेमेस भी बनाएं हैं। वहीं एक यूजर ने हैशटैग वैज्ञानिक प्रधानमंत्री करते हुए लिखा है कि कुछ भक्त सुबह से गटर के ऊपर बैठे हैं और गैस निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

people trolled pm modi in social media

यह भी पढ़ें :  हफ्ते की शुरूआत रुपए की गिरावट के साथ, सबसे निचले स्तर पर पहुंचा

जानिए क्या कहा था मोदी ने

बीते शुक्रवार विश्व जैवईधन दिवस पर पीएम मोदी ने भाषण देते वक्त एक ऐसे व्यक्ति का जिक्र किया था, जोकि गटर की गैस से चाय बनाता था। अपने संबोंधन में मोदी ने बाकायदा उसकी कहानी सुनाते हुए कहा था कि मैंने एक अखबार में पढ़ा था कि एक शहर में नाले के पास एक व्यक्ति चाय बेचता था। उस व्यक्ति के मन में विचार आया कि क्यों न गंदे नाले से निकलने वाली गैस का इस्तेमाल किया जाए। उसने एक बर्तन को उल्टा कर उसमें छेद कर दिया और पाइप लगा दिया। अब गटर से जो गैस निकलती थी, उससे वो चाय बनाने का काम करता था। पीएम मोदी के इस बयान के बाद से सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं।

 

Web Title: people trolled pm modi in social media ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया