मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

दूसरे टेस्ट में मिली हार के बाद कोहली ने स्वीकार की अपनी गलती


SUJEET KUMAR 13/08/2018 14:39:03
411 Views

Lucknow. लॉर्ड्स में टीम इंडिया को एक पारी और 159 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा है। मैच के चौथे दिन भारत की बल्लेबाजी एक बार फिर से असफल साबित हुई। जिसका फायदा इंग्लैंड की टीम को मिला। इंग्लैंड ने सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। इस शर्मनाक हार के बाद कप्तान विराट कोहली और बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर कई सवाल उठ रहे हैं। जिसकी सफाई कप्तान कोहली देते हुए नजर आ रहे हैं।  

india vs england test match

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अंतिम एकादश चुनाव की गलती स्वीकार की है। दूसरा टेस्ट हारने के बाद कोहली का कहना कि, लॉर्ड्स में हम जिस तरह खेले, वह हार के ही लायक था। कोहली ने अंतिम एकादश के चुनाव पर कहा कि उन्होंने स्पिन गेंदबाजों के चुनाव में गलती की, क्योंकि लॉर्ड्स का वातावरण तेज गेंदबाजों के पक्ष में था।

india vs england test match

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें...

गौरतलब है कि लॉर्ड्स पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने भारत को पारी और 159 रन से करारी मात दी। इस जीत के साथ मेजबान टीम ने पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली। चौथे दिन के खेल में जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की शानदार गेंदबाजी दे्खने को मिली। इंग्लैंड ने भारत को शिकस्त दी। एंडरसन ने 23 रन देकर 4 विकेट लिए और ब्रॉड ने 44 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। इन दोनों की गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाज नतमस्तक नजर आए।

 

Web Title: india vs england test match ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया