मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

छोटी बछिया व छोटे नंदी को इलाज हेतु पहुंचाया गया People for Animal


SUJEET KUMAR 13/08/2018 17:29:35
428 Views

Lucknow. राजधानी के सदर बाजार में एक छोटी बछिया रविवार से बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी। जिसे सोमवार को ICICI बैंक के कर्मी व सेना के एक जवान ने अपने स्तर पर उसे उठाने का प्रयास रहे थे, लेकिन छोटी बछिया की तबियत अधिक खरब होने के कारण वह खड़ी नहीं हो रही थी। 

Parmarth Seva Samiti Lucknow

इसी बीच लोक परमार्थ सेवा समिति के सदस्य मौके पर पहुंचे और बैंक कर्मी के सहयोग से उसे जिला पशु चिकित्सालय ले गए। जहां उस बछिया को इंजक्शन के साथ- साथ ग्लूकोज चढ़ाया गया। उधर लोक परमार्थ सेवा समिति को सूचना मिली कि मंगल पांडे रोड पर एक छोटे नंदी को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी है और उसका आगे का पैर टूट गया है, जिससे वह तीन घंटे तक तड़पता रहा, पर उसकी मदद करने कोई आगे नहीं आया। 

Parmarth Seva Samiti Lucknow

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें...

मंगल पांडे रोड पर आवाजाही चलती रही किसी ने भी छोटे नंदी के इलाज की कोशिश नहीं की। तभी शिव कुमार व शिखर जौहरी ने इसकी सूचना लोक परमार्थ सेवा समिति को दी। लोक परमार्थ सेवा समिति ने सीओ ट्रैफिक के सहयोग से छोटे नंदी को जिला पशु चिकित्सालय ले जाया गया और वहां उसे इंजक्शन देने के बाद People for Animal पहुंचाया गया।  साथ ही उस बछिया को ही People for Animal  भेज दिया गया।

Web Title: Parmarth Seva Samiti Lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया