हार्ले-डेविडसन के बहिष्कार को ट्रंप का समर्थन


AMRITA PANDEY 13/08/2018 17:17:36
1476 Views

Washington. मशहूर मोटरसाइकिल कंपनी हार्ले- डेविसन को अमेरिका में बहिष्कार का सामना करना पड़ रहा है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इस बहिष्कार का समर्थन किया है। दरअसल ट्रंप प्रशासन ने जब से यूरोपीय स्टील और एल्युमिनियम पर सख्त कर लगाए हैं तब से यूरोपियन यूनियन करों का बोझ बढ़ गया है। जिससे कई कंपनियां इस टेरिफ नीति का विरोध कर रही हैं। 

 Donald Trump Backed Boycotting American Motorcycle Manufacturer Harley Davidson

दरअसल मशहूर मोटरसाइकिल कंपनी ने स्टील टैरिफ बचाने के लिए विदेश में फैक्ट्री खोलने की योजना का ऐलान किया था। जिसके बाद कई लोग कंपनी का बहिष्कार कर रहे हैं। कंपनी ने कहा था कि वह अब युरोप में जाकर उत्पादन करेगी। 

 Donald Trump Backed Boycotting American Motorcycle Manufacturer Harley Davidson

इस बहिष्कार का समर्थन करते हुए ट्रंप ने ट्वीट किया है कि हार्ले डेविडसन रखने वाले कई लोगों ने योजना बनाई है कि अगर यह कंपनी उत्पादन के लिए विदेश जाती है तो वह उसका बहिष्कार करेंगे। ट्रंप ने कहा कि कई अन्य कंपनियां हमारी तरफ आ रही हैं, इसमें हार्ले के प्रतिद्वंद्वी भी शामिल हैं। यह कंपनी का बेहद खराब कदम है।

Web Title: Donald Trump Backed Boycotting American Motorcycle Manufacturer Harley Davidson ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया