मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

अखिलेश यादव ने कहा बसपा के साथ मिलकर बीजेपी के सपने को कर देंगे चकनाचूर


RAGHVENDRA CHAURASIA 13/08/2018 18:25 PM
2752 Views

 Lucknow . उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी वालों ने 2019 को लेकर बड़ा सपना देखा है। उन्होंने कहा कि उनके सपने बसपा के साथ मिलकर वह चकनाचूर कर देंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि यह लोग यूपी की राजनीति नहीं जानते यूपी में झूठा वादा नहीं चलता है।

Akhilesh Yadav said, along with BSP, will shake up BJP

यह भी पढ़ेें.. ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

  जनता के बीजेपी के झासे में नहीं आने वाली

समाजवादी पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने पिछले चुनाव(2014) के चुनाव में देश की जनता से झूठा वादा किया था। उन्होंने कहा कि 2019 में यूपी की जनता बीजेपी के झांसे में नहीं आने वाली है। देश की जनता ने मन बदल लिया इस बार के चुनाव में बीजेपी का सफाया तय है।

   73 सीट जीतने का सपना भूल जाए

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने अपनी बैठक के दौरान यूपी में 73 सीट जीतने का लक्ष्य रखा है। पूर्व सीएम ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए बोले कि बीजेपी 73 सीटों का सपना भूल जाए। उन्होंने कहा कि यूपी ने देख लिया कि कैसे नफरत फैलती है। अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ महीने पहले ही मायावती व हमने मिलकर इनकी तीन सीटे जीत ली है इसको यह भूल गए हैं। 

यह भी पढ़ेें..बड़ी खबर: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता ने दिया इस्तीफा,मचा कोहराम

Web Title: Akhilesh Yadav said, along with BSP, will shake up BJP's dream ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया