मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी सिपाही को टक्कर, मौके पर मौत


GAURAV SHUKLA 14/08/2018 09:55:12
455 Views

Lucknow. राजधानी में मंगलवार सुबह हुए सड़क हादसे में सिपाही की मौत हो गयी। इंजीनियरिंग कालेज चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर के बाद मौके पर ही सिपाही अखलेश्वर की मौत हो गयी। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ने ट्रक को चालक समेत कब्जे में ले लिया। 

Apradhnama Accident at enginnering colllege chauraha
राजधानी में जानकीपुरम थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए सड़क हादसे में तेज रफ्तार ट्रक ने सिपाही को मौत की नींद सुला दिया। ट्रक से टक्कर लगने के बाद सिपाही कुछ दूरी तक ट्रक में फंसकर बाइक समेत घसीटता रहा जिसके बाद मौके पर ही उसकी तड़प तड़प कर मौत हो गयी। वहीं इस घटना को देख राहगीरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश देखने को मिला हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने उन्हें शांत करवा कांस्टेबल का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

Apradhnama Accident at enginnering colllege chauraha
मिली जानकारी के अनुसार देवारिया जिले के भाटपाररानी थाना अंतर्गत जगहथा गांव में रहने वाला सिपाही सिपाही अखलेश्वर अपनी बाईक यूपी 77 एबी2885 से बाराबंकी ड्यूटी पर जा रहा था। अखिलेश्वर बाराबंकी में डॉयल 100 पर तैनात था। मंगलवार सुबह जब वह इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे पर पहुंचा तो तेज रफ्तार ट्रक यूपी 30 टी 3918 ने उसकी बाईक को टक्कर मार दी। 

Web Title: Apradhnama Accident at enginnering colllege chauraha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया