धारधार हथियार से हमला कर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार


SHUBHENDU SHUKLA 14/08/2018 19:20:16
262 Views

Lucknow. राजधानी लखनऊ में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं। हत्याओं का सिलसिला जारी है। ताज़ा मामला पारा थाना क्षेत्र का है, जहां गाड़ी खड़ी करने के विवाद में परिवार ने एक व्यक्ति के सर पर धारधार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई और घटना के कुछ ही देर बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस द्वारा अपराधियो से पूछताछ चल रही है।

Dharadar Hathiyar Se Hamala Kar Utara Maut Ke Ghaat

यह भी पढ़ें...तुलसी जयन्ती प्रतियोगिता पुरस्कार वितरण समारोह

  शिवपुरी कॉलोनी का मामला

पूरा मामला पारा थाना क्षेत्र के जलालपुर शिवपुरी कॉलोनी का है। जहां टैक्सी ड्राइवर अशोक पाठक की उसके ही पड़ोसी श्रीपाल यादव और उसकी पत्नी ने गाड़ी खड़ी करने के विवाद में धारधार हथियार से सर पर वार करके हत्या कर दी जिसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी श्रीपाल यादव और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से अभी भी पूछताछ जारी है।

  पुराना जमीनी विवाद

वहीं, मृतक के भाई का कहना है की पड़ोसी श्रीपाल यादव से उनका पहले से ही पुराना जमीनी विवाद चल रहा था। श्रीपाल यादव से गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद श्रीपाल यादव वह उनकी पत्नी ने मेरे भाई के सर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसके बाद हमने पुलिस को सूचना दी और अपने भाई को घायल अवस्था में रानी लक्ष्मी बाई हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें...इन आदतों के कारण होती है बेवजह थकावट

  बेलचे से हत्या

वहीं, सीओ आलमबाग संजीव सिन्हा ने बताया कि पारा थाना अंतर्गत जलालपुर शिवपुरी कॉलोनी मे अशोक पाठक नामक व्यक्ति को बेलचे से मारकर हत्या कर दी गई है। प्रथम दृष्टि बताया जा रहा है कि गाड़ी को पार्क करने को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद दोनों परिवार में झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान अशोक पाठक के सर पर श्रीपाल यादव के परिवार ने धारधार हथियार से वार कर दिया। जिसके बाद घायल अवस्था में अशोक पाठक को रानी लक्ष्मी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, श्रीपाल यादव और वीना को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य नामजद अभियुक्त के खिलाफ दबिश दी जा रही है जल्दी गिरफ्तारी कर लेंगे।

Web Title: Dharadar Hathiyar Se Hamala Kar Utara Maut Ke Ghaat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया