लोकमंगल दिवस: मेयर ने सुनी जनता की समस्याएं, बंग्लादेशी लेता है 2 सौ रुपए


SHUBHENDU SHUKLA 14/08/2018 19:35:54
433 Views

Lucknow. महापौर संयुक्ता भाटिया द्वारा प्रारंभ की गई जनता की समस्याओं के निस्तारण के लिए "लोक मंगल दिवस" का अयोजन  जोन 3 एवं  जोन 4 में प्रातः 10 बजे से अपराह्न 2 तक आहूत किया गया। जोन तीन के अंतर्गत इसका आयोजन कल्याण मंडप कपूरथला महानगर में किया गया। नगर आयुक्त संग महापौर ने जनता की समस्याओं का संज्ञान लिया। शिकयतों के दौर में अवैध बंग्लादेशी का मुद्दा गरमाया रहा। आरोप है कि सफाई के लिए बंग्लादेशी 2 सौ रुपए लेता है।

Mayor Sanukat Bhatia listened to public problems

यह भी पढ़ें...तुलसी जयन्ती प्रतियोगिता पुरस्कार वितरण समारोह

  प्राप्त हुई 57 शिकायतें

जोन तीन में कुल 57 शिकायतों को रजिस्टर में दर्ज किया गया जिनके यथाशीघ्र समाधान करने को कहा गया। प्राप्त 57 शिकायतों में से अभियंत्रण की 22, कर विभाग की 6, मार्ग प्रकास की 3, स्वास्थ्य संबंधी 11,जलकल की 07, पशु चिकित्सा की  02, अतिक्रमण की 06 शिकायतें रजिस्ट्रीकृत की गई।

Mayor Sanukat Bhatia listened to public problems

  सफाई के लिए दो सौ रुपए

सेक्टर बी अलीगंज निवासी ओम प्रकाश ने महापौर को बताया कि मजबूरी में हमारे कॉलोनी में सफाई के लिए अवैध बंगलादेशियों को रखा है, जो 200 रुपए तो लेता है। साथ ही परेशान भी बहुत करते है जिसपर महापौर जी तुरन्त जोनल अधिकारी को कूड़ा कलेक्शन एकोग्रीन द्वारा करवाने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें...इन आदतों के कारण होती है बेवजह थकावट

  जोन चार में 31 शिकायतें

जोन चार में कुल 31 शिकायतों को रजिस्ट्रीकृत किया गया। प्राप्त 31 शिकायतों में से अभियंत्रण की 12, कर विभाग की 12, सफाई की 2, उद्यान विभाग की 1, पशु चिकित्सा की 02, जलकल की 1 एवं अतिक्रमण संबंधी 1 शिकायतें रजिस्ट्रीकृत की गई। मौके पर महापौर संयुक्ता भाटिया संग नगर आयुक्त इन्द्रमणि त्रिपाठी , सहायक नगर आयुक्त सुजीत श्रीवास्तव, जोनल अधिकारी राजेश गुप्ता, अधिशासी अभियंता डी एस त्रिपाठी  अधिशासी अभियंता अवनीश अवस्थी समेत राघवराम तिवारी, सलीम, पूर्व पार्षद जीडी शुक्ला समेत नगर निगम के अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

 

 

Mayor Sanukat Bhatia listened to public problems

Web Title: Mayor Sanukat Bhatia listened to public problems ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया