मुख्य समाचार
पश्चिम बंगाल में किशोर सहित दो लोगों की मौत, भड़की हिंसा रेलवे भर्ती बोर्ड इस तिथि को जारी करेगा सीबीटी का एडमिट कार्ड गरीब की जमीन से कब्जा हटाने में लग रहे महीनों भविष्य के आर्यावर्त का असली चेहरा दिखाती है वेब सीरीज 'लैला' अधिकारी के फार्म हाउस पर दुष्कर्म मामले में अखिलेश समेत 7 गिरफ्तार, मुलायम और बाउंसर अभी भी फरार  लखनऊवासियों को ख़ूब रास आ रहे मेट्रो के सोवनियर आइटम्स निलंबित कोटेदार की दुकान निरस्त करने की जिलाधिकारी से मांग देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पुलिस तो चौंकाने वाला हुआ खुलासा मेट्रो स्टेशन पर युवती को देख युवक करने लगा मास्टरबेट, तमाशा देखते रहे लोग ओडिशा: इस दिन जारी होगा CHSE+2 का परिणाम, शिक्षामंत्री ने की घोषणा वृहद कुक्कुट एवं लघु पशु एक दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन 20 को 91 हजार करोड़ कर्ज घोटाले में ED की गिरफ्त में दो बड़े ऑफिसर, मामले की पहली गिरफ्तारी यूपी में अपराधों की बाढ़ के बावजूद भाजपा सरकार के कानों पर नहीं रेंग रही जूं : अखिलेश टीम इंडिया को झटका, धवन पूरे वर्ल्ड कप से बाहर, ऋषभ पंत हुए शामिल अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

इस बड़े नेता ने छोड़ा आम आदमी पार्टी का साथ, कहा- हर सफर का होता है अंत


SHUBHENDU SHUKLA 15/08/2018 13:05:28
297 Views

New delhi. 'आप' नेता आशुतोष ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है। उन्होंने ट्वीटर पर इस बात का ऐलान किया। ट्वीट कर उन्होंने कहा कि हर सफर का अंत होना निश्चत है। उनका सफर बहुत ही अच्छा रहा। उन्होंने पार्टी छोड़ने का कारण निजी बताया है। फिलहाल पार्टी ने आशुतोष का इस्तीफा अभी तक स्वीकार नहीं किया है। आपको बता दें कि आशुतोष पत्रकारिता जगत से जुड़े थे। पत्रकारिता छोड़ने के बाद आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर राजनीतिक करियर शुरुआत की थी। दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए 2014 में मैदान में उतरे थे।

Ashutosh Resignation  from Aam Aadmi Party

Every journey has an end. My association with AAP which was beautiful/revolutionary has also an end.I have resigned from the PARTY/requested PAC to accept the same. It is purely from a very very personal reason.Thanks to party/all of them who supported me Throughout.Thanks.
— ashutosh (@ashutosh83B) August 15, 2018

यह भी पढ़ें...मायावती को पीएम बनाने के लिए मिल सकता है रावण का साथ! विरोधी पार्टियों में भूचाल ...

हर प्रतिभासम्पन्न साथी की षड्यंत्रपूर्वक निर्मम राजनैतिक हत्या के बाद एक आत्ममुग्ध असुरक्षित बौने और उसके सत्ता-पालित, 2G धन लाभित चिंटुओं को एक और “आत्मसमर्पित-क़ुरबानी” मुबारक हो ! इतिहास शिशुपाल की गालियाँ गिन रहा है 🙏 आज़ादी मुबारक

— Dr Kumar Vishvas (@DrKumarVishwas) August 15, 2018

  सभी को धन्यवाद

आशुतोष ने कहा है कि जिन्होंने उनका समर्थन किया उनको धन्यवाद। साथ ही मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि इस निर्णय पर वह कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं। उनका 'आप' पार्टी के साथ बेहतरीन और क्रांतिकारी सफर समाप्त हुआ। 

 

 

यह भी पढ़ें...डीएमके पर सुब्रमण्यम ने दिया विवादित बयान, कहा- अलागिरी मर्डर करने वाला...

  जोड़ने के लिए है पार्टी 

वहीं, 'आप' राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता ने कहा है कि पार्टी लोगों को जोड़ने का काम करती है। वह उनसे बात करेंगे। पार्टी ने कभी भी आशुतोष को नजर अंजाद नहीं किया। पीएसी में तो खुलकर बात होती है। उन्होंने कभी भी अपने इतीफे को लेकर ​जिक्र भी नहीं किया था। वहीं, आशुतोष के पार्टी छोड़ने का ट्वीट करते ही कुमार विश्वास ने रिट्वीट किया कि स्वतंत्रता दिवस मुबारक।

Web Title: Ashutosh Resignation from Aam Aadmi Party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया