मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

अब यहां बालगृह में बच्चों के साथ घिनौना काम, 6 मासूमों को बनाया शिकार


SHUBHENDU SHUKLA 15/08/2018 13:31:03
363 Views

Ahmedabad. देश में बने बालगृहों में बच्चों का यौन उत्पीड़न रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बिहार के मुजफ्फरपुर, यपी के देवरिया और हरदोई के बाद भुज में बच्चों के साथ घिनौना कांड करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 6 बच्चों के साथ यौन शोषण की वारदात को अंजाम दिया गया। इसके बाद किसी से भी घटना का जिक्र करने पर धमकी दी गई।

Sexual exploitation with 6 boys in Bhuj

यह भी पढ़ें...OMG: पड़ोसी से था पुराना विवाद तो महिलाओ ने कुछ ऐसे निकाली रंजिश.....!

  क्या है मामला

खबरों के मुताबिक भुज स्थित गांव के समीप ही बने केरल स्वयंसेवी संगठन में 10 से 15 वर्ष तक के कुल 17 बच्चे रह रहे हैं। यहां सभी लड़कों ने उनके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। आरोप के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। मौके पर पहुंच पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस संस्था को ऐसे बच्चों के लिए चलाया जा रहा है, जो कि एकल माता पिता के बच्चे हों। बच्चों का सारा खर्च सरकार उठाती है।

यह भी पढ़ें...OMG: अब इस शेल्टर होम में गायब मिलीं 26 महिलाएं, संचालिका का बीजेपी से कनेक्शन...

  बच्चों को दी धमकी

जब पीड़ित बच्चों ने यहां रहने वाले कुछ अधिकारियों से घटना की शिकायत की तो धमकी दी गई। दोषियों पर कार्रवाई की जगह कहा गया कि मुंह में ताला लगा लो। यदि कुछ भी बोला तो हॉस्टल से बाहर निकाल दिए जाओगे। बच्चे प्राथमिक पाठशाला में पढ़ाई पूरी कर रहे थे। यहां बड़े छात्र को जब बच्चे ने उनके साथ कुकर्म होने की जानकारी दी तो यह बात पूरे इलाके में आग की तरह फैलने लगी। बच्चों के अनुसार हॉस्टल में बड़े बच्चे उनके साथ गंदा काम करते हैं। पुलिस ने आरोपी बड़े छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ जुनेवाइल जस्टिस के तहत मामला दर्ज हुआ है। लेकिन हैरान करने वाली बात है कि शिकायत के बाद भी हॉस्टल के अधिकारी चुप्पी साधे रहे।

Web Title: Sexual exploitation with 6 boys in Bhuj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया