मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

बंपर फाड़ के उपहार योजना का अयोजन, लकी ड्रा में खुले इनके किस्मत


SHUBHENDU SHUKLA 15/08/2018 21:36:13
181 Views

Lucknow. अंतरराष्ट्रीय देश एवं प्रदेश स्तर पर खाद मसालों के सरताज के नाम से विख्यात गोल्डी उद्योग समूह द्वारा चलाई गई बंपर फाड़ के उपहार योजना का लकी ड्रा के पुरस्कारों वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर गोल्डी ग्रुप के निदेशक और क्षेत्रीय बिक्री प्रबंधक के साथ साथ सुपर वितरक मयंक बजाज मौजूद रहे। इस कार्यक्रम का उद्घाटन गोल्डी ग्रुप के निदेशक आकाश गोयनका के द्वारा गणेश पूजन एवं दीप प्रज्वलित करके किया गया। 

Bampar Fhaad Ke Upahaar Yojana Ka Ayojam Lucknow Me

यह भी पढ़ें...ये है Curtiss Zeus, एक लुक पर दिल खो बैठेंगे बाइक के दीवाने

  इनको मिला पुरस्कार

कार्यक्रम में छप्पर फाड़ के उपहार योजना के लकी ड्रा पुरस्कार में,गुप्ता स्टोर, उमेश जनरल स्टोर, प्रभु दयाल विजय कुमार ,अमन ट्रेडर्स को मोटरसाइकिल व ग्राहकों के लिए चलाई गई स्कीम में वाशिंग मशीन आकांक्षा तिवारी एवं सलमान साहब को दिया गया। इस मौके पर पधारे शहर के तमाम विक्रेताओं को उनके लक्ष्य अनुरूप अवॉर्ड से पुरस्कृत किया गया।

यह भी पढ़ें...मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी का पहला पोस्टर रिलीज, दमदार लुक में नजर आईं कंगना

 बिहार योजना लॉन्च

इस मौके पर गोल्डी मसाले के निदेशक आकाश गोयनका ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी गोल्डी के विक्रेताओं को मोटरसाइकिल और वाशिंग मशीन दी गई है। निदेशक ने इस मौके पर एक नई उपहार योजना गोल्डी आइए रिश्ते बनाइए बिहार योजना को लॉन्च किया। जब जीएसटी को लेकर इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सरकार की योजना है, जो भी योजनाएं आती हैं थोड़ा सा समय लगता है। लेकिन जो भी होता है अच्छा ही है।

Bampar Fhaad Ke Upahaar Yojana Ka Ayojam Lucknow Me

Web Title: Bampar Fhaad Ke Upahaar Yojana Ka Ayojam Lucknow Me ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया