मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

मेयर ने नवयुग कन्या इंटर कॉलेज में किया झंडारोहण


SHUBHENDU SHUKLA 15/08/2018 22:07:09
161 Views

Lucknow. राजेंद्र नगर स्थित नवयुग कन्या इंटर कॉलेज में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर महापौर संयुक्ता भाटिया बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहीं। विद्यालय की प्रधानाचार्या पुष्पलता यादव ने माल्यार्पण कर महापौर का स्वागत किया। वहीं, प्रबंधक विजय दयाल ने मोमेंटो प्रदान कर महापौर का सम्मान किया।

Meyar Ne Navayug Kanya Intar College Me Kiya Jhandaarohan

यह भी पढ़ें...मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी का पहला पोस्टर रिलीज, दमदार लुक में नजर आईं कंगना

  पुष्पांजलि अर्पित की

महापौर ने भारतीय तिरंगे का झंडारोहण किया एवं स्वतन्त्रता सेनानी एवं क्रांतिकारियों के चित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित की। स्कूल की छात्राओं द्वारा देश भक्ति से परिपूर्ण गीत एवं अभिनय समेत अन्य कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। महापौर ने कार्यक्रम के पश्चात अपनी-अपनी कक्षाओं में प्रथम स्थान पाने वाली छात्राओं को मेडल, सर्टिफिकेट एवं डिक्शनरी प्रदान कर छात्राओं का हौसला बढ़ाया। 

  इन्हें मिला सम्मान

कक्षा 12 में मधु यादव, आफरीन बानो एवं दीप्ति शुक्ला, कक्षा 11 में शीतल सिंह, मंतशा जहाँ, कक्षा 10 में पलक भारती, कक्षा 9 में मिताली गुप्ता एवं जूनियर कक्षाओं में कक्षा 6, 7 एवं 8 में क्रमशः शुभी रावत, श्रुति शर्मा एवं वंशिका रस्तोगी को प्रथम स्थान प्राप्त करने के लिए पुरस्कार प्रदान किये गए। महापौर ने कॉलेज प्रांगण में गमलों में पौधे रोप कर वृक्षारोपण भी किया। इस अवसर पर महापौर संग अमित दयाल, सृष्टि श्रीवास्तव, कात्यायनी भाटिया, प्रशांत भाटिया समेत विद्यालय की शिक्षिकायें, अभिभावक एवं सैकड़ों की संख्या में छात्राएं उपस्थित रहीं।

Web Title: Meyar Ne Navayug Kanya Intar College Me Kiya Jhandaarohan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया