पहली बार दहाड़ीं बसपा प्रमुख...पीएम मोदी पर इस सवाल से मचा भाजपा में हड़कंप


UMENDRA SINGH 16/08/2018 13:31:07
2291 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने पीएम मोदी पर बड़ा सियासी हमला बोल दिया है। मायावती ने ऐसी ऐसी बातें बोल दी हैं कि भाजपा में हड़कंप मच गया है। भाजपा को सूझ ही नहीं रहा है कि आखिर कैसे मायावती की बात का जवाब दिया जाये।

  यह भी पढ़ें: बड़े कांग्रेसी नेता की बहू बनने जा रही है ये ये खूबसूरत लड़की, जानें कौन है ये

mayawati attack pm modi

बसपा प्रमुख मायावती ने एलान कर दिया कि पीएम मोदी ने 15 अगस्त पर लाल किले की प्राचीर से सिर्फ चुनावी भाषण दिया। पीएम ने भारत की जनता को उसकी सुरक्षा की गारंटी का भरोसा ही नहीं दिया। पीएम मोदी के भाषण पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती बोलीं कि प्रधानमंत्री मोदी के लंबे चौड़े भाषण से 125 करोड़ के देश को ना तो नई ऊर्जा मिल पाई और ना ही कोई नई उम्मीद। 

mayawati attack pm modi

  सबसे बड़ा मुद्दा है सुरक्षा

बसपा प्रमुख ने कहा कि भारत की जनता की सबसे बड़ी जरूरत उनकी सुरक्षा है लेकिन मोदी ने आम जनता को उसकी जान-माल व मज़हब की सुरक्षा की संवैधानिक गारंटी का भरोसा नहीं दिया। मायावती ने बताया कि भारत के लिए वर्तमान में गरीबी महंगाई व बेरोजगारी भयावह समस्यायें हैं। इतना ही नहीं असली चिन्ता और बड़ी समस्या विश्व की बहुत ही तेज़ी से बदलती हुई राजनीतिक परिस्थिति व व्यापार के जारी संकट के हालात हैं। जिससे पेट्रोल व डीजल आदि व भारतीय मुद्रा एवं विदेशों में बसे भारतीय बहुत ही ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं लेकिन मोदी ने इस पर एक वाक्य भी बोलने की जरूरत नहीं समझी।

 

Web Title: mayawati attack pm modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया