मुख्य समाचार
राहुल गांधी सहित 11 विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका, नहीं दी इजाजत मायावती ने बाबा साहब को लेकर कही ये बात, जीत लिया जनता का दिल पूरे देश में जन्माष्टमी की धूम,राष्ट्रपति व पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई शुक्रवार को घर-घर जन्में नन्दलाल बड़ा ऐलान: तेजस्वी की जगह इस नेता के नेतृत्व में आरजेडी लड़ेगी विधानसभा चुनाव चौथे दिन भी सोने के दाम ने पकड़ी रफ्तार, कीमत 39 हजार पहुंचने में 5 रुपये कम श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर 400 बेसहारा गौ माताओं को अर्पण किया जाएगा भोजन CBSE स्कूलों के बच्चों को अब ये काम करने पर मिलेगा ग्रेड मुलायम के अचानक सपा दफ्तर पहुंचने पर मचा हड़कंप, कार्यकर्ताओं को दे डाली ये नसीहत स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी
 

भीड़ की काली करतूत, गाय चोर समझकर एक की ली जान, तीन घायल


SHUBHENDU SHUKLA 16/08/2018 15:29:21
355 Views

Guwahati. भीड़ के नाम पर हिंसा की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन गाय चोरों के नाम पर हत्याएं अब आम बात हो चली है। वहीं, सरकारें इस तरह की घटनाओं को रोकने की बजाए हाथ पर हाथ धरे बैठी है। असम के बिस्वानाथ जिले में इसी तरह का मामला सामने आया है। यहां गाय चोर समझकर चार लोगों की भीड़ ने पिटाई कर दी। जिसमें एक की मौत हो गई। वहीं, अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 

One killed, three injured in thrashing crowd

प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...महागठबंधन: अखिलेश यादव ने किया ऐलान, सपा सपा-बसपा-रालोद करेगी मुकाबला, कांग्रेस भी...

  क्या है मामला 

पुलिस के मुताबिक घटना को डिप्लूंगा टी एस्टेट में अंजाम दिया गया है। चार लोग टेंपो से यात्रा कर रहे थे। इसी दौरान तड़के करीब 4 बजे भीड़ ने उनपर हमला बोल दिया। भीड़ का आरोप है कि चारों ने गाय चुराई है। वहीं, पुलिस ने दो गायों को बरामद ​कर लिया है। भीड़ द्वारा हमला उस समय किया गया जब टैम्पो चालक चारों को छोड़कर फरार हो गया। करीब 20 लोगों की भीड़ ने लाठी डंडो से चारों पर हमला बोल दिया। इसी दौरान किसी ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडया पर वायरल कर दिया। वीड़ियों में चारों आरोपियों की पिटाई की जा रही है और वह अपनी जान बचाने की भीख मांग रहे हैं। 

यह भी पढ़ें...जानिए कलयुग में भगवान कब और कहां लेंगे जन्म, इसलिए होती है सावन में पूजा

  सुअर खरीदने की बात

वहीं, एक पीड़िता ने न्यूज चैनल को बताया कि चारों लोग डिप्लूंगा टी एस्टेट से सुअर गाय नहीं सुअर खरीदने के लिए जा रहे थे। अचानक भीड़ ने उनपर लाठी डंडो से हमला बोल दिया। गाय चोरी करने का आरापे लगाते हुए पीटना शुरू कर दिया। हालांकि, पुलिस ने गाय चोरी की बात को स्वीकार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने गाय चोरी की थी। इस बाबत केस भी दर्ज कर लिया गया है। घायल हालत में चारों पड़ितों को एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। जहां देबेन राजभोंगशी की मौत हो गई। वहीं, फूलचंद साहू, बिजॉय नायक और पुजेन राजभोंगशी को सिर, पैर, बांहों में गंभीर चोटे आई हैं। सभी आदिवासी समुदाय से हैं। वहीं, भीड़ के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस गिरफ्तारी में जुट गई है। 

Web Title: One killed, three injured in thrashing crowd ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया