मुख्य समाचार
Photos : योगी आदित्यनाथ से यू० एस० इण्डिया बिजनेस काउंसिल की प्रेसीडेंट निशा बिस्वाल ने की भेंट बड़ी ख़बर : मायावती को PM बनने से रोकना मुश्किल, खुद लड़ेंगी चुनाव 14 November: सोनिया और मनमोहन सिंह ने पंडित नेहरू को दी श्रद्धांजलि अखिलेश यादव ने मौजूदा सरकार को बताया किसान विरोधी जब अर्जुन से शादी की चर्चा हुई तेज तो भड़कीं मलाइका, कहा- एंजॉय कर रही... विश्व मधुमेह दिवस की पूर्व संध्या पर हुआ कार्यक्रम का आयोजन छठ पूजा स्वच्छता का प्रतीक: महापौर संयुक्ता भाटिया सेंसेक्स में 200 अंकों की उछाल, रुपये में 51 पैसे की हुई बढ़त नाम बदलने पर भड़के सपा नेता: कहा, योगी के बाप ने नहीं बसाया आजमगढ़ नाबालिग मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या सलमान पर भड़कीं करणवीर की पत्नी टीजे सिंधु, लिखा ओपन लेटर धर्म निरपेक्ष है सबरीमाला मंदिर, सभी धर्मों के लिए खुला है : केरल सरकार छठ पर्व : एसएसपी ने घाटों पर पहुंचकर लिया जायजा, लगाई गईं तमाम टीमें कैबिनेट बैठक के बाद सीएम के निकलने से पहले महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास  नेताजी से रिश्ते पर कुछ बोल न सके शिवपाल, भतीजे के बाद भाई ने भी तोड़ा नाता! दो माह में निचले स्तर पर पहुंचे डीजल के भाव, 26 दिन में 5 रुपये घटे पेट्रोल के दाम #Chhath puja: छठ का त्योहार क्यों मनाया जाता है , जानिए इस व्रत का क्या है महत्व सांसद जी के गाने पर चलती रहीं गोलियां भारत में oneplus 6T का थंडर पर्पल वेरिएंट लॉन्च, जानें क्या है कीमत व आॅफर्स जानिए, क्यों मनाया जाता है छठ महापर्व जन्मदिन विशेष: अश्लील गाने की शूटिंग के बाद फूट-फूट कर रोई थीं जूही चावला बदलते मौसम में खाएं ये चीजें, खिली-खिली रहेगी त्वचा शह और मात के खेल में बीजेपी की करारी शिकस्त, एक ही दिन में सैकड़ों नेता सपा में शामिल  रेसलर का गुस्सा राखी ने तनुश्री पर निकाला, कही ये होश उड़ाने वाली बात विशेष : फेक न्यूज़ डिटेक्शन पर हुई वर्कशॉप, सामने आईं कई महत्वपूर्ण बातें
 

बसपा सुप्रीमो बोली - भाजपा नहीं होती अहंकारी पार्टी, अगर अटल जी...


GAURAV SHUKLA 17/08/2018 12:04:40
2671 Views

mayawati ne atal bihari ke nidhan par shook vyakt kiya
Lucknow. पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न से सम्मानित अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक जताते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी ने पार्टी के हित से ऊपर उठकर काम किया। अगर वह स्वस्थ होते तो भाजपा इतनी जनविरोधी, संकीर्ण, संकुचित, अहंकारी और विद्वेषपूर्ण नीति वाली पार्टी नहीं होती जितनी की आज के समय में वह नजर आ रही है। 

mayawati ne atal bihari ke nidhan par shook vyakt kiya
बसपा सुप्रीमो ने बयान जारी करते हुए पूर्व पीएम को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा अटल जी लम्बे समय से बीमार चल रहे थे। देश के प्रधानमंत्री और उनकी व्यक्तिगत छवि के चलते लोग उन्हें हमेशा याद करते रहेंगे। अटल एक ऐसे नेता थे जो भारतीय जनसंघ व बाद में इसके नए अवतार भाजपा में रहने के बावजूद व्यापक स्तर पर सम्मान की दृष्टि से देखे गये। 

यह भी पढ़ें... अटल के अंतिम दर्शनों के लिए लम्बी कतार, देखें तस्वीरें

Web Title: mayawati ne atal bihari ke nidhan par shook vyakt kiya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया


loading...