जल सैलाब से जूझ रहे केरल को JIO ने दी फ्री सेवाएं


SUJEET KUMAR 17/08/2018 12:13:51
548 Views

New Delhi. केरल इस वक्त बाढ़ का प्रकोप झेल रहा है। इस राज्य के कई क्षेत्र बाढ़ में डूब चुके हैं। इस आपदा में अबतक करीब 113 लोगों की मौत भी हो चुकी है। भारी बारिश और बाढ़ के कारण शहर में यातायात व दूरसंचार सेवाएं प्रभावित हैं। इस हालात में टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने केरल में अपने सभी ग्राहकों को सात दिनों के लिए फ्री इंटरनेट और कॉलिंग सुविधा देने का ऐलान किया है।

jio announces free data and ca

कंपनी ने अपने ग्राहकों को इसकी सूचना एक मैसेज के जरिए दी है। मैसेज में लिखा है कि इस बुरी स्थिति में हम आपके साथ हैं और हम 7 दिनों के अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डेटा पैक की कॉम्पलिमेंट्री सर्विस दे रहे हैं, जिससे आप अपने लोगों से जुड़े रहे।  

jio announces free data and ca

ताजा खबरों को मोबाईल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

गौरतलब है कि जियो अपने ग्राहकों को लगातार नई सेवाएं दे रहा है। अभी हाल ही में जियो ने अपना एक नया स्मार्टफोन JioPhone 2 लॉन्च किया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए JioGigaFiber सेवा की शुरूआत करने की भी योजना बनाई है जिसकी प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। 

Web Title: jio announces free data and ca ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया